---विज्ञापन---

Nusrat Jahan Video: नुसरत जहां का बोल्ड लुक वायरल, सोशल मीडिया पर आई सुनामी, देखें वीडियो

Nusrat Jahan Video: नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज से इंटरनेट का बज हाई कर देती हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें […]

Nusrat Jahan
Nusrat Jahan

Nusrat Jahan Video: नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज से इंटरनेट का बज हाई कर देती हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट का तापमान इतना बढ़ा दिया कि हर तरफ नुसरत छा गई है।

इंटरनेट वलर्ड पर छाया वीडियो

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो उन्होंने बैकलेस ड्रेस पहनी है और बालों को खुला रखा है। इसी के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया है जो काफी जच रहा है। इसी के साथ वीडियो में वो कातिल निगाहों से नैनों के बाण चला रही है। नुसरत का अंदाज फैंस को मदहोश कर रहा है जिसे देखकर फैंस की सांसे थम गई है। वीडियो को महज कुछ ही देर में हजारों लाइक्स मिल चुके है।

फैंस ने जमकर किए कमेंट्स 

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के वीडियो को फैंस जमकर शेयर भी कर रहे हैं। नुसरत के वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने उन्हें ‘क्वीन’ बताया। वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें ‘बोल्ड’ बताया। इसी के साथ कई यूजर्स ने फायर और हॉर्ट वाले इमोजी शेयर किए। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब उनका वीडियो छा रहा हो। नुसरत अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं और उनका हर स्टाइल फैंस को उनकी तरफ खींचता है।

कौन हैं नुसरत जहां

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के स्टाइल के भी लोग कायल है जिसे वो फॉलो करते हैं। आपको बता दें, नुसरत जहां  बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोअर्स है और ये आंकड़ा हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसी के साथ नुसरत जहां तृणमूल कांग्रेस की सांसद भी है और अपने कपड़ों को लेकर कई बार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं लेकि उनके इस वीडियो ने इंटरनेट वर्ल्ड का पारा हाई कर दिया है।

First published on: Nov 06, 2022 11:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.