Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने रेड ‘वन-पीस’ में गिराई बिजलियां, वीडियो देख फैंस हुए पानी-पानी

Nora Fatehi Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) आए दिन अपने बोल्डनेस अवतार के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो लोगों को खूब पसंद आता है। एक बार फिर उनका एक वीडियो […]

Nora Fatehi Hot Video
Nora Fatehi Video

Nora Fatehi Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) आए दिन अपने बोल्डनेस अवतार के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो लोगों को खूब पसंद आता है। एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के पसीने छूटने लग रहे हैं।

लाल ड्रेस नोरा ने गिराई बिजलियां

दरअसल, आजकल नोरा डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Jaa) को जज कर रही हैं, शो में कई स्टाइलिश और बोल्ड आउटफिट्स में नजर आती हैं। वहीं, इस दौरान शो के सेट से नोरा फतेही का वीडियो (Nora Fatehi Video) सोशल मीडिया पर धमाका मचा रखा है। नोरा का बोल्ड अंदाज देखकर लोग अपनी निगाहें हटा नहीं पा रहे हैं। वीडियो में नोरा लाल ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं।

लोगों के छूटे पसीने

नोरा इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक्ट्रेस द्वारा वीडियो अपलोड करते ही कमेंट और लाइक के बाढ़ आ गए। लोग उनके इस बोल्डनेस अवतार को देख हैरान हो गए हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस जमकर नोरा की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आप बेहद ही खूबसूरत हो मैम। दूसरे ने लाखों में एक कमाल की लग रही हो आप।

शिमरी साड़ी में कहर ढा रही हैं नोरा

हाल ही में नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। इस वीडियो को नोरा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें वो शिमरी साड़ी में नजर आ रही हैं और कातिलाना अदाओं के साथ पोज दे रही हैं। नोरा फतेही ने अपने बालों को खुला रखा है और उनका अंदाज फैंस को घायल कर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनपर खूब प्यार लुटाया।

First published on: Nov 02, 2022 11:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.