---विज्ञापन---

बहुत पहले ही हिट हो जाती Shah Rukh Khan और Nayanthara की जोड़ी, हुआ था ये बड़ा मिस

Nayanthara And Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ कल रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ सुपरस्टार नयनतारा लीड रोल में हैं। नयनतारा और शाहरुख खान की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। मगर क्या आप […]

Nayanthara And Shah Rukh Khan
pic credit: Google

Nayanthara And Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ कल रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ सुपरस्टार नयनतारा लीड रोल में हैं। नयनतारा और शाहरुख खान की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। मगर क्या आप जानते है कि ‘जवान’ से पहले नयनतारा और किंग खान की जोड़ी पर्दे पर साथ देखने को मिल सकती थी।

यह भी पढ़ें:‘Jawan’ की रिलीज से पहले Shah Rukh Khan पर Dharmendra ने लुटाया प्यार, थोब्रैक फोटो ने खींचा सबका ध्यान

शाहरुख-नयनतारा की जोड़ी

‘जवान’ में नयनतारा पहली बार शाहरुख के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही इस जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी को फैंस हिट जोड़ी बता रहे हैं, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि नयनतारा से पहले शाहरुख खान की एक फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था। मगर नयनतारा उस ऑफर को मना नहीं करती तो फैंस को ये हिट जोड़ी सालों पहले ही देखने को मिलती।

चेन्नई एक्सप्रेस का मिला ऑफर


साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा को बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ऑफर हुई थी। इस फिल्म में किंग खान और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। फिल्म पर देश-दुनिया में मौजूद किंग खान के फैंस ने खूब प्यार बरसाया था।

आइटम नंबर करने से किया इनकार

बता दें कि नयनतारा को फिल्म में दीपिका पादुकोण के रोल के लिए नहीं बल्कि फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग ‘वन टू थ्री फोर’के लिए ऑफर मिला था जिसे नयनतारा ने रिजेक्ट कर दिया। इस आइटम नंबर के लिए एक्ट्रेस ने बिना कारण बताते हुए बहुत ही विनम्र तरीके से मना कर दिया था। इस सॉन्ग को बाद साउथ अदाकारा प्रियामणि पर फिल्माया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

जवान कब होगी रिलीज

वहीं, अब शाहरुख खान के साथ नयनतारा डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म जवान में लीड रोल में नजर आएंगी। मूवी से नयनतारा और शाहरुख का एक गाना भी सामने आया है जिसमें दोनों को डांस दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ‘जवान’ 7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ‘जवान’ में साउथ अभिनेता विजय सेतुपति विलेन के किरदार में दिखने वाले हैं।

First published on: Sep 06, 2023 04:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.