--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिडनी फिल्म फेस्टिवल में चुनी गई नवाजुद्दीन की ‘नो लैंड्स मैन’, एक्टर ने कही ये बात

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: ‘नवाजुद्दीन सिद्दीकी’ (Nawazuddin Siddiqui) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है उन्होंने अपनी एक्टिंग और स्टाइल से हिंदी सिनेमा में एक अलग पहचान बनाई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कई ऐसी फिल्में दी है जिसे लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। वहीं अब खबर आई है कि, एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अमेरिकी-बांग्लादेशी ड्रामा फिल्म ‘नो लैंड्स मैन’ (No Land’s Man) को ‘सिडनी फिल्म फेस्टिवल’ (Sydney Film Festival) के लिए चुना गया है जो गर्व की बात है।

इस खबर की जानकारी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी हैं। एक्टर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो एक्ट्रेस मेगन मिशेल के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने लिखा कि, ‘ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इस बार नो लैंड्स मैन को सिडनी फिल्म फेस्टिवल में चुना गया है।’ बता दें, इस फिल्म को मुस्तोफा सरवर फारूकी ने डायरेक्ट किया और इस फिल्म का संगीत मशहूर सिंगर ए.आर रहमान तैयार किया है।

इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में भी की गई है। ये फिल्म दक्षिण एशियाई शख्स पर आधारित हैं जिसकी मुलाकात एक ऑस्ट्रेलियाई महिला से हो जाती है और फिर उनकी जिंदगी में तमाम मोड़ आते है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करियर में किक’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्में दी है और वो अपनी सादगी भरे अंदाज के लिए चर्चाओं में रहते हैं।

वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म हीरोपंती-2 (Heropanti-2) रिलीज हुई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया। वो फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ नेहा शर्मा अहम रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही वो फिल्म ‘फोबिया 2’ में भी नजर आएंगे।

 

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss