---विज्ञापन---

Nawazuddin Siddiqui: लगातार फिल्में फ्लॉप होने पर नवाजुद्दीन का बड़ा बयान, कहा- ‘सिर्फ हमारी गलती नहीं’

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में अपनी बैक-टू-बैक फिल्मों की विफलता पर प्रतिक्रिया दी है। उनकी फिल्में, फोटोग्राफ, ‘मोतीचूर चकनाचूर’ और ‘हीरोपंती 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। इस बारे में बात करते हुए, नवाज़ुद्दीन ने शाहरुख खान का उदाहरण दिया और कहा कि वह अपनी फिल्मों […]

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में अपनी बैक-टू-बैक फिल्मों की विफलता पर प्रतिक्रिया दी है। उनकी फिल्में, फोटोग्राफ, ‘मोतीचूर चकनाचूर’ और ‘हीरोपंती 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। इस बारे में बात करते हुए, नवाज़ुद्दीन ने शाहरुख खान का उदाहरण दिया और कहा कि वह अपनी फिल्मों के खराब प्रदर्शन से परेशान नहीं हैं।

नवाजुद्दीन को आखिरी बार ‘हीरोपंती 2’ में देखा गया था। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी थे। अहमद खान द्वारा निर्देशित फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर केवल 24 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

नवाजुद्दीन ने कही ये बातें

एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘फिल्म चले या न चले, लेकिन नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी तो चलेगा (मैं अपनी फिल्म के प्रदर्शन के बावजूद हमेशा प्रासंगिक रहूंगा)।” उन्होंने कहा कि यह उनकी कड़ी मेहनत है जो उन्हें आगे बढ़ाती है। “मैं कभी हार नहीं मानता। मैं मेहनत करने से कभी पीछे नहीं हटता। बाकी इस बात पर भी निर्भर करता है कि मैं अपना काम ईमानदारी से कर रहा हूं या नहीं। कई बार किसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर न चलने के कई कारण होते हैं। शायद दिशा इतनी अच्छी नहीं है। जब कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है तो हम किसी निर्देशक को दोष नहीं देते हैं। हम हमेशा अभिनेताओं पर दोष मढ़ते हैं, कहते हैं, ‘इस अभिनेता की फिल्म फ्लॉप हो गई”।

और पढ़िएFatima Sana Sheikh: इस बीमारी से जूझ रही हैं फातिमा सना शेख, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

शाहरुख खान का दिया उदाहरण 

उन्होंने एक उदाहरण देते हुए कहा, ‘जब शाहरुख खान जैसे स्टार, जिनके दुनिया भर में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं, एक फिल्म पर आते हैं, तो वह सचमुच उन प्रशंसकों को निर्देशक के लिए थाली परोसते हैं। अगर इन सबके बावजूद भी फिल्म नहीं चलती है तो यह शाहरुख खान की गलती नहीं है क्योंकि वो तो थाली में इतनी सारी ऑडियंस दे रहा है ना डायरेक्टर को। इसका साफ मतलब है कि गलती निर्देशक की है या कहानी की। कोई उन्हें दोष नहीं देता। इसलिए, मैं वास्तव में इन सभी चीजों से परेशान नहीं हूं।’ उन्होंने अपने मामले को शांत किया।

और पढ़िएSwara Bhasker: राहुल गांधी के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का हिस्सा बनीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, तस्वीरें वायरल

नवाजुद्दीन की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें नवाजुद्दीन जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म हड्डी में नजर आएंगे। इसके साथ ही उनके पास पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। इसमें नूरानी चेहरे, टीकू वेड्स शेरू और जोगीरा सारा रा रा शामिल है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 30, 2022 06:21 PM