---विज्ञापन---

Hardik Natasa Wedding: नताशा स्टानकोविक ने लाल साड़ी पहन लिए फेरे, हार्दिक पांड्या ने पहनी गोल्डन शेरवानी

Hardik Natasa Wedding: नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पांड्या ने कोर्ट मैरिज और व्हाइट वेडिंग के बाद हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे ले लिए हैं। जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इन फोटोज के वायरल होते ही लव बर्ड्स पर फैंस का बेशुमार प्यार बरसा है। वहीं […]

Hardik Natasa Wedding: नताशा स्टानकोविक ने लाल साड़ी पहन लिए फेरे, हार्दिक पांड्या ने पहनी गोल्डन शेरवानी
Hardik Natasa Wedding: नताशा स्टानकोविक ने लाल साड़ी पहन लिए फेरे, हार्दिक पांड्या ने पहनी गोल्डन शेरवानी

Hardik Natasa Wedding: नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पांड्या ने कोर्ट मैरिज और व्हाइट वेडिंग के बाद हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे ले लिए हैं। जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इन फोटोज के वायरल होते ही लव बर्ड्स पर फैंस का बेशुमार प्यार बरसा है। वहीं नताशा का वेडिंग लुक भी काफी लाइमलाइट में है। एक्ट्रेस ने शादी में ना केवल हैवी लहंगा पहना बल्कि फेरे लेते वक्त लाल साड़ी पहनी भी नजर आईं।

हार्दिक-नताशा ने हिंदू रीति-रिवाज से की शादी (Hardik Natasa Wedding)

नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने ब्राइडल लुक से सबका दिल जीत लिया है। हिंदू रीति-रिवाज से शादी के लिए नताशा ने डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन का हैवी जरदोजी कढ़ाई वाला लहंगा चुना था। ये लहंगा गोल्डन और रेड कलर का था, जिसमें नताशा बला की खूबसूरत लगीं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पोल्की जूलरी के साथ एक्सेसराइज किया था। वहीं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लुक की बात करें तो, वो गोल्डन कलर की शेरवानी में बेहद स्मार्ट लगे थे।

Natasa Stankovic का ब्राइडल लुक 

नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पांड्या ने हिंदू वेडिंग (Hardik Natasa Wedding) की तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’अब और हमेशा के लिए।’ वरमाला के समय जहां नताशा लहंगा पहने काफी खूबसूरत लगीं। तो वहीं फेरों के लिए उन्होंने गोल्डन बॉर्डर वाली हैवी लाल रंग की रेशमी साड़ी पहनी थी। इस साड़ी को एक्ट्रेस ने हैवी एम्बेलिश्ड चोली के साथ कैरी किया था। साथ ही मेकअप को मिनिमल रखते हुए नताशा ने लाल रंग की बिंदी और हैवी जूलरी को चुना था।

फैंस ने Natasa Hardik पर बरसाया प्यार 

नताशा और हार्दिक का हिंदू वेडिंग लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसपर फैंस समेत मनोरंजन और क्रिकेट जगत के सितारे भी कमेंट कर कपल को बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। सोफी चौधरी ने लिखा है,’बधाई हो…सो ब्यूटीफुल।’ वहीं एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है,’भाई अब हम मान गए कि आपकी पत्नी नताशा ही हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी जोड़े की केमिस्ट्री पर प्यार बरसाते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

First published on: Feb 17, 2023 12:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.