---विज्ञापन---

रॉकस्टार से पहले ‘रणबीर कपूर’ को नहीं जानती थी ‘Nargis Fakhri’, पहले अनुभव को याद कर कही ये बात

Nargis Fakhri: एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिल्म रॉकस्टार से फेमस हुई एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर और इम्तियाज अली के साथ पहली बार काम करने के अनुभव को साझा करते हुए बताया कि वो कुछ साल तक बतौर मॉडल के रूप में काम […]

Nargis Fakhri, Ranbir Kapoor, Imtiaz Ali, Rockstar, Bollywood

Nargis Fakhri: एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिल्म रॉकस्टार से फेमस हुई एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर और इम्तियाज अली के साथ पहली बार काम करने के अनुभव को साझा करते हुए बताया कि वो कुछ साल तक बतौर मॉडल के रूप में काम करने के बाद वो भारत आ गई थीं।

वो पहले से रणबीर कपूर और इम्तियाज अली को नहीं जानती थी। नरगिस ने अनुभव शेयर करते हुए कुछ ऐसा बताया कि आप हैरान हो सकते हैं। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से।

ये भी पढ़ेंः Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा से सगाई से पहले राघव चड्ढा को क्यों चिढ़ाते थे लोग ? किया खुलासा

इम्तियाज को नहीं जानती थी नरगिस   (Nargis Fakhri)

मैशेबल मिडिल ईस्ट को दिए एक इंटरव्यू में नरगिस ने रॉकस्टार फिल्म के अनुभव को याद करते हुए बताया कि उन्होंने एक जूलरी अभियान चलाया था जो उन्हें बताए बिना भारत में बिलबोर्ड पर खत्म हो गया। तब नरगिस ने  इम्तियाज की टीम के किसी व्यक्ति ने संपर्क किया था लेकिन उसे नहीं पता था कि वो मुंबई में रहती हैं।

जब उसे इस बात का पता चला तो उसने नरगिस को जोर देकर इम्तियाज से मिलने के लिए कहा। उसने बताया कि इम्तियाज चेक गणराज्य की यात्रा करने वाले हैं। दरअसल नरगिस की मां भारत की रहने वाली हैं, हालांकि नरगिस का जन्म और पालन-पोषण न्यूयॉर्क में हुआ था।

नरगिस ने कहा कुछ ऐसा…

नरगिस ने कहा कि, मां ने उनसे कहा, ‘निर्देशक प्राग में होगा, और वह अभी भी तुमसे मिलना चाहेगा।’ मैंने कहा, ‘ओह, क्या बात है, मुझे इस व्यक्ति से मिलने दो।’ अगर वह अजीब है तो मैं उसे लात मारूंगी और भाग जाऊंगी।’ मैं डरता नहीं हूं, मैं लोगों से लड़ने के लिए तैयार हूं।’ आप यह तब सीखते हैं जब आप छह साल के होते हैं।”

इम्तियाज ने कहा हम आपको भाषा सिखाने में मदद करेंगे

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि, “मैं गई, और उस बड़े घुंघराले बालों वाले अजीब आदमी से मिली। लेकिन वो बहुत अच्छे, अच्छी आभा वाले थे। वह अच्छे इंसान थे मैंने अपने को सुरक्षित महसूस किया। उन्होंने मुझे सबसे खूबसूरत कहानी सुनाई जो मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सुनी। जब वह मुझे कहानी सुना रहे थे तो मैंने सचमुच अपने दिमाग में पूरी फिल्म को देख लिया था।

इम्तियाज ने कहा, ‘यदि आप भारत आते हैं, तो हम आपको भाषा सिखाने में मदद कर सकते हैं।’ मैंने कहा ‘मुझे नहीं पता’, क्योंकि जाहिर तौर पर ऐसा करना बहुत बड़ी बात है, मैं किसी को नहीं जानती। मुझे नहीं पता कि मैं वहां क्या करूंगी। लेकिन कुछ हफ्तों के बाद, उन्होंने फिर से पूछा, और मैंने कहा कि ठीक है, मैं अभी जाकर कोशिश करूंगी। आप जीवन में केवल एक बार जीते हैं, आपको एक मौका लेना होगा।

रणबीर के साथ काम करना एक आशीर्वाद था  (Nargis Fakhri)

नरगिस ने रणबीर के साथ अपने अनुभव को याद करते हुए उन्होंने कहा, “जाहिर तौर पर, रणबीर के साथ काम करना एक आशीर्वाद था। लेकिन, उस समय, मुझे नहीं पता था कि वह कौन था। मैंने कहा, ‘यह गंदा आदमी कौन है?’ लेकिन वह बहुत अच्छे हैं, और इतने सारे लोगों के साथ काम करना बहुत मजेदार था।

लेकिन मुझे नहीं पता था कि वे कौन थे, जो शायद बहुत अच्छी बात है। क्योंकि मैंने बस अपने काम को किया। मैं घबराई नहीं, क्योंकि मैं नहीं जानता थी कि वे कौन थे, और जब आप नहीं जानते, तो आपको परवाह नहीं होती है।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 27, 2023 07:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.