--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘जुग जुग जियो’ का मोशन पोस्टर आउट, इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: करण जौहर की फिल्म ‘जुगजुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। वहीं अब इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है जिसमें कियारा आडवाणी (Kiara Advani), वरुण धवन (Varun Dhawan), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) नजर आ रहे हैं। इस मोशन पोस्टर (Motion Poster) को देखकर फैंस इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे है।

आप वीडियो में देख सकते है कि इसकी शुरूआत एक टैगलाइन के साथ होती है, जो कहती है, ‘एक परिवाक का सरप्राइज से भरा हुआ रियूनियन।’ इसके बाद फिल्म के स्टार्स नजर आते हैं जो किसी शादी के लिए एकदम सज-धज कर बैठे हुए है। सभी ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया है। इस मोशन पोस्टर की हर तस्वीर में सभी अलग-अलग मूड में नजर आ रहे हैं जो बयां कर रही है कि इनका मिलना बहुत सारे ड्रामे, नोक-झोक और मस्ती से भरा हुआ है।’

फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ‘ये एक फैमिली रियूनियन है जिसे आप देखना भूल नहीं सकते – सरप्राइज, इमोशन और बहुत सारे ड्रामा से भरा हुआ। जुगजुग जियो 24 जून को आपके आसपास के सिनेमाघरों में आ रहा है।’ इसके साथ ही करण ने फिल्म के कई सारे पोस्टर भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनके दो पोस्टर में प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म से प्राजक्ता बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। इन पोस्टर्स को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करण ने लिखा, ‘आइए इस परिवार का हिस्सा बनिए। प्यार और इमोशन से भरपूर एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म आ रही है। 24 जून को मिलते हैं।’ फिल्म ‘जुगजुग जियो’ का प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 के बैनर तले किया गया है। वहीं फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है और ये फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss