---विज्ञापन---

Mission Raniganj का शानदार ट्रेलर रिलीज, ‘जसवन्त सिंह गिल’ बन छा गए Akshay Kumar

Mission Raniganj Trailer Release\Ashwani Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में मेकर्स ने ‘मिशन रानीगंज’ का मोशन पोस्टर जारी किया था जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। फैंस रियल लाइफ कहानी पर बेस्ड इस दिलस्चप रेस्क्यू थ्रिलर […]

Mission Raniganj Trailer Release
pic credit: Google

Mission Raniganj Trailer Release\Ashwani Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में मेकर्स ने ‘मिशन रानीगंज’ का मोशन पोस्टर जारी किया था जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। फैंस रियल लाइफ कहानी पर बेस्ड इस दिलस्चप रेस्क्यू थ्रिलर के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मगर अब फैंस का यह इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

यह भी पढ़ें: TV के ‘महाराणा प्रताप’ बनने वाले हैं रियल लाइफ में पापा, प्रेग्नेंट हैं Sharad Malhotra की वाइफ!

अक्षय कुमार बने जसवन्त सिंह गिल (Mission Raniganj Trailer Release)

अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर किसी सिनेमाई ट्रीट और सरप्राइज से कम नहीं लग रहा है।  फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद इसे एक रोलर-कोस्टर राइड भी कहा जा सकता है कि जैसे में हर इमोशन को दिखाया गया है। खासतौर पर फिल्म की स्टारकास्ट ने अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म में जान फूंक दी है। अक्षय कुमार फिल्म में जसवन्त सिंह गिल का किरदार निभा रहे हैं।  इस रेस्क्यू थ्रिलर में कोल माइन एक्सीडेंट की कहानी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा फिल्म में लीड रोल में हैं।

ट्रेलर का बेस्ट सीन (Mission Raniganj Trailer Release)

ट्रेलर में एक सीन को पानी के नीचे बहुत शानदार तरीके से फिल्माया गया है जिसमें अक्षय और फिल्म की इम्प्रेसिव कास्ट हमें रेस्क्यू मिशन की एक झलक दिखाते हैं। हर फ्रेम में अक्षय के किरदार जसवन्त सिंह गिल का किरदार काफी टैलेंटेड है और दिल को छू लेने वाला है। यह एक बेहतरीन एक्सपीरियंस है और दर्शकों को शुरू से लास्ट तक जोड़े रखता है। यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘मिशन रानीगंज’ की स्टारकास्ट (Mission Raniganj Trailer Release)

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट और ओंकार दास मानिकपुरी अहम रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म ‘रुस्तम’ के बाद टीनू सुरेश देसाई की अगली थ्रिलर भी है।

First published on: Sep 25, 2023 03:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.