Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mira Rajput Post: मीरा राजपूत ने पियानो पर बजाया ‘कबीर सिंह’ का गाना, शाहिद कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

मीरा राजपूत ने पियानो पर फिल्म 'कबीर सिंह' का गाना बजाया है। जिसे सुन शाहिद कपूर ने उन्हें गले लगाकर किस की बारिश कर दी है।

- Advertisement -

Mira Rajput Post: एक्टर शाहिद कपूर की खूबसूरत वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। स्टार वाइफ को अक्सर अपनी एक्टिविटीज और टैलेंट को फैंस के साथ साझा करते देखा जाता है। इसी कड़ी में मीरा ने पियानो पर अपने पति शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का पॉपुलर गाना ‘तुझे कितना चाहे और हम’ बजाया है, जिसे सुन एक्टर खुद को रोक नहीं पाए हैं और ऐसा रिएक्शन देते नजर आए हैं।

और पढ़िए Priyanka Chopra Post: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की क्यूट फैमिली पिक्चर, फ्लोर पर बेटी संग खेलती आईं नजर

मीरा राजपूत ने पियानो पर बजाया ‘कबीर सिंह’ का गाना

मीरा राजपूत ने हमेशा की तरह एक बार फिर अपने लेटेस्ट वीडियो (Mira Rajput Video) से फैंस को विजुअल ट्रीट दी है। इस क्लिप में स्टार वाइफ घर के अंदर पियानों पर कबीर सिंह का गाना ‘तुझे कितना चाहे और हम’ बजाती नजर आ रही हैं। मीरा इस गाने को इतनी बखूबी प्ले करती हैं, जिसे सुन शाहिद कपूर भी खुद को रोक नहीं पाते हैं और पास आकर वाइफ को गले लगा लेते हैं। इसके बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को अपनी लेडी लव पर किसेस की बारिश करते देखा जाता है। वीडियो थोड़े समय के लिए तब फनी हो जाता है जब शाहिद तेजी से मीरा के पास आकर प्रीती चिल्लाते हैं।

कैप्शन भी रहा कमाल

मीरा राजपूत ने अपनी इस क्लिप को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है,’क्या असली कबीर सिंह कृपया शांत होंगे…इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए।’ मीरा राजपूत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसी का नतीजा है कि अबतक इस पोस्ट को इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 1 लाख 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

और पढ़िए Boney Kapoor: बोनी कपूर का अक्षय कुमार पर वार? बोले- ‘साल में 5 फिल्में और सब फ्लॉप’

कियारा आडवाणी ने दिया ये रिएक्शन

मीरा राजपूत के पियानो स्पेशल पोस्ट पर रील लाइफ प्रीती कियारा आडवाणी ने कमेंट कर लिखा है,’लवली।’ साथ ही उन्होंने रेड हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है। एक यूजर ने लिखा है,’शाहिद कपूर का प्रीती चिल्लाना बेस्ट था।’ दूसरे ने लिखा है,’प्रीती नहीं यहां पर मीरा बोलना था।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’मैम शब्द नहीं हैं आपकी तारीफ करने के लिए…ये परफेक्ट था।’ ऐसे ही बाकी फैंस ने भी रेड हार्ट और लव वाले इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts