Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Boney Kapoor: बोनी कपूर का अक्षय कुमार पर वार? बोले- ‘साल में 5 फिल्में और सब फ्लॉप’

फिल्ममेकर बोनी कपूर ने 'द कपिल शर्मा शो' में कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसे सुन लोग मान रहे हैं कि उन्होंने ये निशाना अक्षय कुमार पर साधा है।

- Advertisement -

Boney Kapoor Statement: फिल्ममेकर बोनी कपूर ने हाल ही में कुछ ऐसा बोला जो हमारे खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बुरा लग सकता है। लेकिन बोनी कपूर ने अपने इस बयान में अक्षय कुमार का कहीं भी नाम नहीं लिया है पर जो भी बात उन्होंने बोली वो सीधे अक्षय कुमार की तरफ इशारा कर रही है। बोनी कपूर अपनी फिल्म ‘मिली’ को प्रमोट करने के लिए ‘द कपिल शर्मा’ शो में गए थे। शो पर उन्होंने एक्टर्स के काम करने के पैटर्न के बारे में बात की है।

वायरल हो रहा बोनी कपूर का वीडियो

वायरल वीडियो में बोनी कपूर कहते नजर आ रहे हैं, आजकल कई हीरो हैं जो चाहते हैं उन्हें 25-30 दिन में पैसे पूरे मिल जाएं। मैं उन एक्टर्स का नाम नहीं लेना चाहता हूं। वो नाप तोल कर अपना काम करते हैं कि कितने दिन का काम है। उनका सेटअप पहले से तय होता है। हीरोइन फाइनल होनी चाहिए, डायरेक्टर फाइनल होना चाहिए। उनकी सोच में ही ईमानदारी नहीं है। जब तक ईमानदारी ही नहीं होगी चाहे वो डायरेक्टर हो, प्रोड्यूसर हो… या एक्टर हो, उनकी पिक्चर नहीं चलेगी। जो अपनी इच्छा और मर्जी से काम करते हैं।

एक्टर का नाम लेने से बोनी कपूर ने किया इनकार

जब बोनी कपूर ने ये बात बोली तो उन्होंने किसी भी एक्टर का नाम लेने से मना कर दिया था। लेकिन सोशल मीडिया यूजर को ये लग रहा है कि उन्होंने ये बात बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए बोली है। लोगों को ऐसा इसलिए लग रहा है क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री के एकलोते अक्षय कुमार ही है जो अपनी फिल्म की शूटिंग ज्याध्य से ज्याध्य 20 से 30 दिन या डेढ़ महीने में ही खत्म कर देते है । इस के अलावा अक्षय कुमार की साल में कम से कम 5 फिल्मे तो रिलीज होती ही है । इस साल भी अक्षय कुमार की 5 फिल्मे रिलीज हुई है पर एक भी हिट नहीं हुई ।

फ्लॉप हो रही हैं अक्षय कुमार की फिल्में

अक्षय कुमार के सितारे काफी समय से अच्छे नहीं चल रहे हैं। हाल ही में उनकी जितनी भी फिल्में रिलीज हो रही हैं वो फ्लॉप जा रही हैं। अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम’,’बच्‍चन पांडे’ ,’सम्राट पृथ्‍वीराज’,’रक्षा बंधन ‘और ‘राम सेतु ‘ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है । इन फिल्मों को लोगों से कुछ खास रिस्पॉन्स भी नहीं मिला है। वहीं अक्षय कुमार अब 2023 में 4 फिल्मों में दिखने वाले हैं। इसमें ‘सेल्फी’, ‘ओह माय गॉड! 2’, ‘कैप्सूल गिल’ साउथ के स्टार सूर्या की फिल्म ‘सोराराई पोटरू’ का हिंदी रीमेक भी शामिल है। अब देखना ये होगा की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts