---विज्ञापन---

Mika Singh ने 11 साल छोटी लड़की को बनाया था वोट्टी, एक साल में खत्म हुआ रिश्ता, बोले- ‘मैं एक सिंगर हूं और वो…’

Mika Singh on Akanksha Puri: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह ने कुछ टाइम पहले लाइफ पार्टनर ढूंढने के लिए‘मीका दी वोटी’शो में अपना स्वंयवर कराया था, जहां उन्हें अपनी दोस्त आकांक्षा पुरी को ही अपना हमसफर बना लिया था। टीवी पर मीका दी वोटी का नाम आकांक्षा पुरी को ही मिल गया था। हालांकि […]

Mika Singh
pic credit: Google

Mika Singh on Akanksha Puri: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह ने कुछ टाइम पहले लाइफ पार्टनर ढूंढने के लिए‘मीका दी वोटी’शो में अपना स्वंयवर कराया था, जहां उन्हें अपनी दोस्त आकांक्षा पुरी को ही अपना हमसफर बना लिया था। टीवी पर मीका दी वोटी का नाम आकांक्षा पुरी को ही मिल गया था। हालांकि दोनों शो के बाद दोनों को बहुत ही कम साथ देखा था। वहीं, अब आकांक्षा संग अपने रिश्ते रिलेशन को लेकर मीका सिंह ने चुप्पी तोड़ी है।

आकांक्षा पुरी के साथ

स्वंयवर के खत्म होने के आकांक्षा और मीका को साथ ना देखने के बाद फैंस की तरफ से भी ये सवाल उठने लगे कि आखिर मीका और आकांक्षा एक दूसरे से शादी भी करेंगे या नहीं। बिग बॉस ओटीटी 2 में जाने पर आकांक्षा की तरफ से तो ये साफ कर दिया गया था कि वो और मीका सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और वो सिंगल हैं। मगर अब इस रिश्ते को लेकर सिंगर ने भी चुप्पी तोड़ दी है।

मीका ने क्या कहा

मीका सिंह ने आकांक्षा संग रिश्ते पर कहा- ‘मैं स्वयंवर मीका दी वोटी को करने के लिए राजी हो गया था क्योंकि मैं रियल में शादी करना चाहता था। मेरे सारे दोस्त भी मुझ पर दबाव डाल रहे थे। मुझे स्वयंवर का आइडिया पसंद आया और इसलिए मैंने वो शो चुना। हालांकि आकांक्षा को अपने पार्टनर के तौर पर चुनने के बाद मुझे एहसास हुआ कि हम एक-दूसरे के साथ रहने के लिए नहीं बने हैं। मैं एक सिंगर हूं और वो एक अभिनेत्री हैं।

दोनों का काम है अलग

सिंगर ने आगे बोलते हुए कहा, ‘मैं अपने गानों के लिए दुनिया भर में ट्रैवल करता रहता हूं, जबकि वो अपनी एक्टिंग के लिए ज्यादातर एक जगह पर ही रहती है। मुझे लगा कि अगर वो एक सिंगर होती तो हम साथ काम कर सकते थे और एक साथ यात्रा भी कर सकते थे, लेकिन क्योंकि वो एक अभिनेत्री है और उसका काम मेरे काम से अलग है, इसलिए हम दोनों ने ही आपसी सहमति से दोस्त बनने का डिसीजन लिया है।

First published on: Sep 17, 2023 07:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.