---विज्ञापन---

मनोज बाजपेयी और बेटी को पसंद नहीं आई द आर्चीज, 50 मिनट में ही हो गए थे बोर

Manoj Bajpaye Reaction On The Archies: दिसंबर में ओटीटी पर रिलीज हुई द आर्चीज जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी हुई एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इस फिल्म को लेकर क्रिटिक्स से लेकर सेलेब्स तक अपना रिएक्शन दे चुके हैं। अब इस कड़ी में एक्टर मनोज बाजपेयी ने हालिया इंटरव्यू में बात की है। उन्होंने […]

the archies
the archies

Manoj Bajpaye Reaction On The Archies: दिसंबर में ओटीटी पर रिलीज हुई द आर्चीज जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी हुई एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इस फिल्म को लेकर क्रिटिक्स से लेकर सेलेब्स तक अपना रिएक्शन दे चुके हैं। अब इस कड़ी में एक्टर मनोज बाजपेयी ने हालिया इंटरव्यू में बात की है। उन्होंने बताया कि उन्हें और उनकी बेटी दोनों को ये फिल्म समझ नहीं आई है।

मनोज बाजपेयी का रिएक्शन (Manoj Bajpaye Reaction On The Archies)

7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई द आर्चीज एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें कई स्टारकिड ने अपना डेब्यू किया है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और श्वेता नंदा का बेटा अग्स्त नंदा भी इस फिल्म से डेब्यू करते नजर आए हैं। फिल्म को लेकर सामने आए रिव्यू की बात करें तो इसे उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है जितनी की लोगों को उम्मीद थी।

दोनों को नहीं पसंद आई फिल्म

इस कड़ी में मनोज बाजपेयी ने भी अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इसी फिल्म पर अपना रिव्यू दिया है। दरअसल जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने कहा-मेरी बेटी भी द आर्चीज देख रही थी और मैंने उससे कहा, मुझे यह पसंद नहीं आ रही है। उसने कहा, ठीक है और तब तक मैं इसे 50 मिनट तक देख चुका था। एक्टर ने कहा- दरअसल द आर्चीज कभी मेरे जीवन का हिस्सा नहीं रही है। शायद मैंने बहुत मुश्किल से इस फ्रेंचाइजी की एक किताब भी खत्म की है।

बेटी को नहीं आती हिंदी

एक्टर ने आगे बताया कि फिल्म में उनको सिर्फ वेरोनिका और बेट्टी ही याद हैं। मनोज बाजपेयी बोले-जब वह छोटे थे तो मोटू पतलू और राम बलराम उनके जीवन का हिस्सा थे। वहीं उनकी बेटी एवा को बिल्कुल भी हिंदी नहीं आती है।

First published on: Dec 26, 2023 06:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.