---विज्ञापन---

Malaika Arora Video: यूजर्स ने नोरा फतेही-किम कार्दशियन से की मलाइका अरोड़ा की तुलना, देखें

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को एक फिटनेस क्वीन कहें तो ये गलत नहीं होगा। एक्ट्रेस को हर दिन जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। बीती रात एक्ट्रेस को करीना कपूर खान की बर्थडे पार्टी में जाते हुए देखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Sep 22, 2022 20:12
Share :
Malaika Arora Video

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को एक फिटनेस क्वीन कहें तो ये गलत नहीं होगा। एक्ट्रेस को हर दिन जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। बीती रात एक्ट्रेस को करीना कपूर खान की बर्थडे पार्टी में जाते हुए देखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही है। एक्ट्रेस गाड़ी से निकलकर बांद्रा स्थित रणधीर कपूर के घर पहुंची।

बॉडीकॉन ड्रेस मे मलाइका का गॉर्जियस लुक

दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मलाइका को डीपनेक ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है। लुक्स की बात करें तो एक्ट्रेस ने इस स्टाइलिश ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप, बालों का बन बनाया है। इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा ने ब्लू कलर का हैंडबैग और गोल्डन एंड ब्लैक हाई हील्स कैरी की हुई हैं। देखा जाए तो एक्ट्रेस का ओवरऑल लुक दिखने में बेहद गॉर्जियस लग रहा है।

यूजर्स को नहीं भाया एक्ट्रेस का अंदाज

आगे बता दें कि हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स उनके लुक को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं। एक्ट्रेस के लुक को यूजर्स कभी नोरा फतेही, तो कभी किम कार्दशियन से कम्पेयर किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘ये नोरा फतेही बनने की कोशिश में बॉडी का सत्यानाश कर रही है’। तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इतनी जवानी लाते कहां से हो मैडम, बोलो जरा’। वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये दिन भी देखने पड़ रहे हैं, उम्र का तो ध्यान कर’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘किम कार्दशियन बनना चाहती है’।

First published on: Sep 22, 2022 08:12 PM