---विज्ञापन---

नाजायज औलाद हैं Mahesh Bhatt? वर्षों बाद डायरेक्टर के भांजे का बड़ा खुलासा

Mahesh Bhatt: बॉलीवुड फिल्म मेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं। डायरेक्टर की निजी जिंदगी विवादों से घिरी है। महेश भट्ट की जिंदगी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। फिल्म मेकर अपने बचनप और संघर्षों के बारे में बता करते रहते हैं। […]

Mahesh Bhatt

Mahesh Bhatt: बॉलीवुड फिल्म मेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं। डायरेक्टर की निजी जिंदगी विवादों से घिरी है। महेश भट्ट की जिंदगी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। फिल्म मेकर अपने बचनप और संघर्षों के बारे में बता करते रहते हैं। महेश भट्ट कई बार खुद को ब्याही मां की नाजायज औलाद बता चुके हैं।

भांजे धर्मेश दर्शन का बड़ा खुलासा

वहीं, अब इसपर फिल्ममेकर के भांजे धर्मेश दर्शन ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उनके नाना यानि महेश भट्ट के पिता नानाभाई भट्ट अपनी दोनों पत्नियों के साथ ही रहते थे। हाल ही में धर्मेश ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि महेश भट्ट की नाजायज औलाद वाली बात बिल्कुल गलत है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ”हर सच को तोड़ा जाता है। महेश भट्ट मेरे सगे मामा हैं और मेरी मां उनसे 10 साल बड़ी हैं। जो उनको बहुत प्यार करती हैं। साल 1939 में मेरे नाना-नानी की शादी हुई। मेरी नानी शिरीन गुजराती हिंदू परम्परा के अनुसार रहती थीं।”

‘नाजायज बच्चों को मजाक उड़ा रहे’

धर्मेश ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मुझे आज भी याद है कि मैं उन्हें अम्मा नहीं, मम्मा कहता था..” महेश भट्ट मेरे नाना का नाम बिना वजह के सरेआम उछाल रहे हैं। साथ ही यह भी कहा कि वो इस तरह का स्वांग रचाकर दुनिया के असली नाजायज बच्चों को मजाक उड़ा रहे हैं।”

इस वजह से खत्म किए रिश्ते

बता दें कि महेश भट्ट ने एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो नहीं जानते कि पिता का बच्चे की जिंदगी में क्या रोल होता और पिता कैसे होते हैं। क्योंकि उनके पिता कभी भी उनके साथ नहीं रहे थे। उन्होंने आगे कहा था, ‘वो एक मुस्लिम सिंगर मदर शिरीन के नाजायज बेटे हैं। वहीं इसके अलावा 2007 में महेश भट्ट ने दर्शन परिवार के साथ अपने रिश्ते तोड़ने की वजह भी बताई थी। उनके रिश्ते मां के अंतिम संस्कार की वजह से खराब हुए थे। तब से हमने उनके साथ अपने संबंध खत्म कर लिए।”

यह भी पढ़ें- कभी वैनिटी तो कभी कपड़ों को लेकर सेट पर भड़के Mohsin Khan, कंट्रोवर्सी से है एक्टर का पुराना नाता

First published on: Oct 26, 2023 12:04 PM