---विज्ञापन---

ससुर महेश भट्ट के मुंह से अपनी तारीफ सुन इमोशनल हो गए रणबीर कपूर, मिला ये टैग

Ranbir Kapoor Emotional On Mahesh Bhatt Video: वैसे तो रणबीर कपूर हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं पर इन दिनों वो अपनी फिल्म एनिमल की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के चलते वे इन दिनों प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस कड़ी में हाल ही […]

MAHESH BHATT ON RANBIR KAPOOR
MAHESH BHATT ON RANBIR KAPOOR

Ranbir Kapoor Emotional On Mahesh Bhatt Video: वैसे तो रणबीर कपूर हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं पर इन दिनों वो अपनी फिल्म एनिमल की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के चलते वे इन दिनों प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस कड़ी में हाल ही में उन्होंने टीवी रियालिटी शो इंडियन आइडल के 14वें सीजन में गेस्ट के तौर पर एंट्री की जहां उनके साथ रश्मिका मंदाना भी मौजूद थीं। इस दौरान अपने ससुर जी का दिया एक मैसेज देख रणबीर कपूर काफी इमोशनल हो गए।

इंडियन आइडल 14 में आए नजर (Ranbir Kapoor Emotional On Mahesh Bhatt Video)

रणबीर कपूर और रश्मिका मंंदाना ने हाल ही में इंडियन आइडल के एक एपिसोड में अपनी फिल्म एनिमल के प्रमोशन के लिए शिरकत की। दोनों ने कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के साथ ही साथ ढेर सारी मस्ती भी की। इस दौरान रणबीर कपूर के लिए उनके ससुर और जाने-माने डायरेक्टर महेश भट्ट ने एक खास मैसेज भेजा जिसमें उन्होंने उनको बेस्ट फादर भी बताया।

महेश भट्ट ने की रणबीर की तारीफ

वीडियो में महेश ने कहा- मेरा मानना है कि रणबीर दुनिया के बेस्ट पिता हैं। जब वो अपनी बेटी राहा को निहारते हैं, तो काश आप उस समय उनकी आंखें देख पाते। उनकी मां नीतू कपूर कहती हैं, ‘ऐसा प्यार तो मां करती है अपने बच्चों से जो रणबीर राहा से करता है।’ इसके बाद उन्होंने कहा- मुझे गर्व है कि मेरे पास रणबीर जैसा दामाद हैं। फिर क्या था अपने ससुर के मुंह से इतनी तारीफ सुन रणबीर इमोशनल हो गए और बोले- उन्होंने (महेश भट्ट) कभी भी ऐसा कुछ मेरे सामने नहीं कहा है। मैं ससुर जी से पास हो गया हूं।

1 दिसंबर को थिएटर में एनिमल

बात करें फिल्म की तो 1 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली इस फिल्म में इंडस्ट्री के कई दिग्गज नजर आने वाले हैं। जिसमें अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। रणबीर कपूर की मानें तो उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग 100 दिन में ही पूरी कर ली थी।

First published on: Nov 26, 2023 05:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.