Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Liger Promotion: विजय देवराकोंडा को देख बेकाबू हुए फैंस, इस वजह से रद्द करना पड़ा इवेंट

- Advertisement -

Liger Promotion: एक्टर विजय देवेराकोंडा (Vijay Deverakonda) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में बिजी है। ऐसे में दोनों स्टार्स जमकर हर शहर में प्रमोशन करने में जुट गए है। इसकी शुरुआत मुंबई से हुई। रविवार की शाम विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे नवी मुंबई में स्थित सीजन मॉल में पहुंचे थे।

ऐसे में इस स्टार्स को देखने लाखों की भीड़ आ पहुंची। हर कोई विजय देवेराकोंडा से मिलना चाहता था और उनसे हाथ मिलाने उनके करीब पहुंचने के लिए तरस रहा था। कुछ महिला प्रशंसक उन्हें देखकर खुशी के मारे अपने आंसूओं को बहने से रोक नही पाईं, तो कुछ विजय का पोस्टर लेकर उन्हें लगातार आई लव यू विजय कहकर चिल्लाती रहीं, जिससे भगदड़ मच गई।

इतना ही नहीं इस दौरान एक फीमेल फैन की तबियत भी खराब हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में एक्टर को जब इसका अहसास हुआ तब उन्होंने फैंस की सुरक्षा के लिए कार्यक्रम को बीच में ही रद्द करने का फैसला किया।

इसके बाद विजय देवेराकोंडा प्रशंसकों का वहां आने के लिए और उन पर बेशुमार प्यार बरसाने के लिए आभार व्यक्त कर वहां से निकल गए। इससे यह पता चलता है कि विजय देवरकोंडा के प्रशंसक की संख्या काफी तगड़ी है। गौरतलब है कि पूरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित ‘लाइगर साला क्रॉसब्रिड’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 25 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss