---विज्ञापन---

Leo Box Office Collection Day 13: ‘लियो’ का असर हुआ कम, 13वें दिन कमाई में नहीं दिखा दम

Leo Box Office Collection Day 13: ‘लियो’ फिल्म में साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) हैं। इन दोनों की कमाल की एक्टिंग ने ऐसे झंडे गाड़े हैं कि फिल्म देखने वाले तारीफ करे बिना रह नहीं पाए। साउथ इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोला […]

Leo, Box Office Collection Day 14, Sanjay Dutt, Thalapathy Vijay
Image Credit: Google

Leo Box Office Collection Day 13: ‘लियो’ फिल्म में साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) हैं। इन दोनों की कमाल की एक्टिंग ने ऐसे झंडे गाड़े हैं कि फिल्म देखने वाले तारीफ करे बिना रह नहीं पाए। साउथ इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोला है। ‘लियो’ (Leo) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है। 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी फिल्म की कमाई दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। फिल्म ने संजय दत्त ने विलेन का रोल निभाया है, जो बहुत ही शानदार है। अब फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी फिल्म की कमाई करोड़ों में खेल रही है।

यह भी पढ़ें: Ileana D’Cruz नींद में करती हैं ये काम, जानकर आप भी पकड़ लेंगे सिर

13वें दिन ‘लियो’ ने किया इतना कलेक्शन (Leo Box Office Collection Day 13)

थलापति विजय और संजय दत्त ने जिस फिल्म में साथ में काम किया हो वो तो धमाकेदार ही होगी। ऐसा ही हुआ भी है, जब फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी तो हर दिन फिल्म देखने वालों की लंबी कतार थिएटर के बाहर दिखी। ‘लियो’ ने 19 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर धांसू एंट्री मारी थी। इस मूवी में एक्शन की भरमार है, क्योंकी संजय दत्त ने खलनायक वाले रोल से फिल्म में तहलका मचा दिया है।

अब मूवी को रिलीज हुए 13 दिन हो गए हैं।  सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘लियो’ ने अपनी रिलीज के 13वें दिन सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘लियो’ ने 4 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म की 13 दिनों की कमाई 311.90 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म की अब तक की कमाई

Day 1- 64.8 करोड़
Day 2- 35.25 करोड़
Day 3- 39 करोड़
Day 4- 40 करोड़
Day 5- 35 करोड़
Day 6- 28 करोड़
Day 7- 13 करोड़
Day 8- 10.48 करोड़
Day 9 – 9 करोड़
Day 10- 11.9 करोड़
Day 11- 16.50 करोड़
Day 12 – 5 करोड़
Day 13- 4 करोड़
टोटल कलेक्शन- 311.90 करोड़

संजय दत्त का है दमदार रोल

संजय दत्त ने ‘KGF 2’ में भी नेगेटिव रोल से गदर मचा दिया था, वहीं इस बार भी ‘लियो’ में अपने धांसू रोल से सबके दिल को दहला दिया है। फैंस को संजू बाबा को रोल काफी पसंद आ रहा है। अगर आपको यकीन नहीं तो एक बार थिएटर में जाकर जरूर देखें।

‘लियो’ की स्टारकास्ट  (Leo Box Office Collection Day 13)

बात ‘लियो’ की स्टारकास्ट की करें तो इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय थलपति लीड रोल में हैं। वहीं एक्शन थ्रिलर से भरपूर इस मूवी में तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद मेन रोल में नजर आए हैं। बॉलीवुड के खलनायक कहे जाने वाले संजय दत्त ने भी इस फिल्म से साउथ डेब्यू किया है। फिल्म में संजय दत्त ने विलेन का धांसू रोल अदा किया है, जिसने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। ललित कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं तो डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने फिल्म निर्देशन किया है।

First published on: Nov 01, 2023 06:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.