---विज्ञापन---

बर्थडे पर जानें ‘बिन ब्याही मां ‘ इलियाना के सीक्रेट, कैटरीना संग क्या है कनेक्शन!

Ileana D’Cruz Birthday: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। आज यानी 1 नवंबर को एक्ट्रेस का बर्थडे है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। इसी साल एक्ट्रेस ने अपने बेटे […]

Ileana D'Cruz Birthday, Ileana D'Cruz, Ileana D'Cruz Love Life, Ileana D'Cruz Son
Image Credit: Goolge

Ileana D’Cruz Birthday: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। आज यानी 1 नवंबर को एक्ट्रेस का बर्थडे है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। इसी साल एक्ट्रेस ने अपने बेटे को जन्म दिया है, लेकिन इस खबर ने इलियाना को इस कदर चर्चाओं में लाकर खड़ा कर दिया की, हर तरफ वो ही वो छा गईं। कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस कैटरीना की भाभी बन सकती हैं, लेकिन इस बात पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़े कुछ खास किस्से।

यह भी पढ़ें: इस करवा चौथ दिखना चाहती हैं सबसे अलग ? तो इस खबर को जरूर पढ़ लीजिए

कम उम्र में की एक्टिंग करियर की शुरुआत  (Ileana D’Cruz Birthday)

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली इलियाना का जन्म 1 नवंबर 1987 को हुआ था। एक्ट्रेस के पिता का नाम रोनाल्डो डिक्रूज और माता समीरा डिक्रूज है। एक्ट्रेस ने बचपन से ही अपनी आंखों में हीरोइन बनने का सपना देखा था, ऐसे में 19 साल की उम्र में ही उन्होंने एक्टिंग के करियर में अपना पैर जमा लिया।

साउथ की फिल्मों से की करियर की शुरुआत

इलियाना ने अपने करियर की पहली फिल्म 19 साल की उम्र में की। एक्ट्रेस ने साउथ की फिल्म ‘देवासु’ से एक्टिंग फील्ड में कदम रखा। फिल्म में उनके काम को पसंद किया गया और उन्हें इसके लिए बेस्ट न्यू कमर ऑफ साउथ के फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला। इसके बाद एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और सफलता की सीढ़ी चढ़ती चली गईं।

बनी बिन ब्याही मां  (Ileana D’Cruz Birthday)

पता हो कि इलियाना ने इसी साल अगस्त में अपने बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद वो चर्चाओं में छा गईं। इन सबके बीच ये चर्चा तेज हो गई है कि इलियाना के होने वाले बच्चे का पिता कटरीना कैफ के भाई सेबस्टियन लॉरेंट मिशेल हैं। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। दरअसल दोनों को कई बार साथ में देखा गया।

नींद में चलने की है आदत

एक्ट्रेस ने एक शॉकिंग खुलासा किया था कि उन्हें नींद में चलने की आदत है। कई बार एक्ट्रेस ने इस बात को नोटिस किया है कि वो नींद में कुछ ऐसा करती हैं जो सामान्य नहीं है। इस बात का जिक्र अपने एक इंटरव्यू में इलियाना ने किया कि, उन्हें नींद में चलने की आदत अगर वो नींद में नहीं चलती हैं तो सुबह उन्हें अपने पैरों में सूजन और जख्म देखने को मिलते हैं।

First published on: Nov 01, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.