---विज्ञापन---

Sushmita Sen Lalit Modi: ललित मोदी को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन, खुुल्लम खुुल्ला किया प्यार का इजहार

Sushmita Sen Lalit Modi: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं। इस बात की जानकारी ललित मोदी ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी। Just back in london after a whirling global […]

Sushmita Sen Lalit Modi: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं। इस बात की जानकारी ललित मोदी ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी।

 

 

ललित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को ‘बेटर हाफ’ बताया है जिसके बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों ने शादी कर ली है। पहले ट्वीट में ललित ने लिखा ‘परिवार के साथ मालदीव्स, Sardinia का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत..आखिरकार एक नई जिंदगी. आज चांद के ऊपर हूं।

वहीं करीब आधे घंटे बाद ललित ने दूसरा ट्वीट किया जिसमे उन्होंने बताया है कि ‘साफ कर देना चाहता हूं कि शादी नहीं की है… सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक दिन ये भी हो जाएगा’। शेयर की गई इन तस्वीरों में ललित और सुष्मिता काफी रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं।

 

First published on: Jul 14, 2022 09:09 PM