Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Kriti Sanon Pics: बार्बी डॉल बनीं कृति सेनन, लुक पर फिदा हुए फैन्स

Kriti Sanon Pics: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैंशन सेंस के लिए भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर अपने अपने नए-नए अवतार से फैंस को हैरान करती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ […]

Kriti Sanon Pics: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैंशन सेंस के लिए भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर अपने अपने नए-नए अवतार से फैंस को हैरान करती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कृति पिंक कलर की बॉडी फिटिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं। वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में कृति ने अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं। उनकी अदाएं देख कोई भी उन्हें बार्बी डॉल ही कहेगा।

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

कृति ने पिंक हूप इयररिंग्स और मैंचिंग स्टेलिटोस कैरी किया है। स्लिम फिट फिगर और लंबी हाईट का कृति के पास एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन है। कृति का फैशन सेंस कमाल का है। वह इंडियन आउटफिट से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स को बेहद कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं।

और पढ़िएRapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद रैपर रफ्तार का टूटा रिश्ता, पत्नी कोमल से लेंगे तलाक!

मेकअप के लिए हेवी फाउंडेशन, पिंक आई-शैडो, कोहल्ड आईज, मस्कारा, पिंक लिप्स और बालों को पोनीटेल में स्टाइल किया था। वहीं स्ट्रैपी हील्स के साथ उन्होंने राउंड-ऑफ किया था।

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग हैं। कृति की हर तस्वीर इन्टरनेट वर्ल्ड में जबरदस्त धूम मचाती है। वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह आदिपुरुष, गणपथ, भेड़िया और शहजादा जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 22, 2022 04:50 PM