--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा को लेकर दिया बड़ा बयान, मामा के बर्ताव को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर सितारों के बीच 36 का आंकड़ा देखने को मिलता है। इसी बीच मामा-भांजे की एक जोड़ी को लेकर भी आए दिन कोई ना कोई खबर आती ही रहती है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा की। बीते कुछ सालों से इनके बीच मनमुटाव देखने को मिले हैं, हालांकि इस बात को लेकर कई बार इन दोनों ने मीडिया से खुलकर बात भी की है। लेकिन इसी बीच अब एक बार फिर कृष्णा अभिषेक ने मनीष पॉल को दिए गए इंटरव्यू में मामा गोविंदा को लेकर खुलासा करते हुए बताया है कि जब उनके पास काम नहीं था तो वह डिप्रेशन में आ गए थे। लेकिन इस दौरान उनके मामा गोविंदा ने उनकी जरा भी मदद नहीं की।

 

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने मनीष पॉल से बातचीत के दौरान बताया कि पहला प्रोजेक्ट करने के बाद वो करीब 2 साल तक बेरोजगार रहे थे। इसके बाद उन्होंने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में कई जगह काम करने के बारे में सोचा। लेकिन हर जगह से उनको रिजेक्शन ही हासिल हुई। एक्टर ने इस बारे में आगे बताया कि काम न मिलने के कारण वो डिप्रेशन में भी चले गए थे, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पटिल में भी एडमिट होना पड़ा।

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि, “जब मैं मुंबई आया तो मेरी उम्र 18 साल की थी। अब्बास मस्तान के असिस्टेंट ने मुझे देखा और मुझे एक मौका दिया। मैंने भी देर न करते हुए मौके को हासिल कर लिया, लेकिन उसके बाद मेरे पास कोई काम नहीं था, जिससे मैं डिप्रेशन में चला गया। मैंने साउथ की फिल्मों में भी हाथ आजमाना चाहा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मेरे पास पैसे नहीं थे, मैं बीमार हो गया था और मुझे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।”

अपने मामा गोविंदा के बारे में बात करते हुए कृष्णा नेआगे कहा, “गोविंदा जी वहां थे। उन्होंने हमेशा हमारी मदद की और बिल्कुल मां की तरह हमारा समर्थन किया। लेकिन पेशेवर तरीके से उन्होंने कभी भी हमारी मदद नहीं की। क्योंकि वह चाहते थे कि हम अपने संघर्षों के बल पर आगे बढ़ें और खुद के दम पर जिएं। मुझे कोई काम नहीं मिला था। मैंने 5000 रुपये के लिए म्यूजिक वीडियो में काम किया था।”

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss