---विज्ञापन---

वाइफ Athiya Shetty के रैंप वॉक पर लट्टु हुए केएल राहुल, कमेंट पढ़ ये सेलेब्स हुए हैरान

Athiya Shetty: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ल ही में रैंप वॉक करती नजर आईं। अथिया इंडिया कॉउचर वीक 2023 में फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के लिए शोस्टॉपर बनीं। फैशन शो का वीडियो और फोटो वायरल हो गए हैं। इन सभी फोटो में और वीडियो में अथिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अथिया के इस […]

Athiya Shetty, Kl Rahul, Ileana Dcruz, Ileana D'cruz

Athiya Shetty: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ल ही में रैंप वॉक करती नजर आईं। अथिया इंडिया कॉउचर वीक 2023 में फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के लिए शोस्टॉपर बनीं। फैशन शो का वीडियो और फोटो वायरल हो गए हैं।

इन सभी फोटो में और वीडियो में अथिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अथिया के इस लुक पर उनके पति केएल राहुल (Kl Rahul) लट्टू हो गए हैं और उन्होंने अथिया के रैंप वॉक पर रिएक्ट किया है।

अथिया ने पहना ये लिबास  (Athiya Shetty)

इवेंट में अथिया क्रीम एंब्रॉयडरी बैकलेस ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने बोल्ड लिपस्टिक और खूबसूरत ज्वेलरी के साथ कम्पलीट किया। उन्होंने अपने बालों का बन बनाया था, जो इस लुक को काफी शानदार बना रहा है। उनके इस ग्लैमरस लुक पर पति के साथ-साथ फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं।

केएल राहुल ने किया ये कमेंट  (Athiya Shetty)

केएल राहुल ने अथिया की रैंप वॉक करते हुए एक क्लिप पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “मेरी खूबसूरत पत्नी @एथियाशेट्टी।” अथिया ने क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर दोबारा पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “मेरा पूरा दिल (सफेद दिल इमोजी)।”

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे हैं प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर फैंस अथिया के इस लुक की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘इनका चेहरा एक मॉडल जैसा है।’ वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा,’ बेस्ट वॉक।

एक अन्य यूजर ने लिखा, “हे भगवान, उसने मार डाला।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “इससे मेरे दिल को बहुत दुख हुआ कि उसने मॉडलिंग नहीं की। वह एक देवी है।”

इलियाना डिक्रूज और केएल राहुल ने अथिया भी दी प्रतिक्रिया दी  (Athiya Shetty)

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अथिया की एक क्लिप पोस्ट की और लिखा, “मेरा मतलब है कि यह लड़की सिर्फ (हॉट फेस इमोजी) है और मेरे पसंदीदा डिजाइनरों में से एक @anamikakhna.in के लिए चल रही है, आपने इसे मार डाला अथु!!! ” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अथिया ने लिखा, “इलू (लाल दिल वाला इमोजी)।”

First published on: Jul 31, 2023 02:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.