---विज्ञापन---

फैंस पर चला सलमान खान का जादू, ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए थिएटर में उमड़ी भीड़

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के भाईजान सालमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। एक्टर की ये फिल्म ईद से एक दिन पहले 21 अप्रैल को रिलीज की गई थी जिसे सभी खूब पंसद कर रहे हैं। यूं तो […]

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के भाईजान सालमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। एक्टर की ये फिल्म ईद से एक दिन पहले 21 अप्रैल को रिलीज की गई थी जिसे सभी खूब पंसद कर रहे हैं। यूं तो सुपरस्टार सलमान खान की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब सबकी नज़रें इस बात पर टिकीं हैं कि सलमान खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करती है। जानते हैं ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पहले दिन का कलेक्शन।

थिएटर में उमड़ी फैंस की भीड़ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 1)

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को आच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बात करें फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की तो ये फिल्म ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन 15.81 करोड़ की कमाई की हैं। इससे पहले शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ ने पहले दिन 57 करोड़ की कमाई की थी।

पहले दिन किया इतना कलेक्शन

रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले दिन सलमान खान की फिल्म को फैंस ने ढेर सारा प्यार दिया है। ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक हर जगह लोग फिल्म को लेकर ढेर सारी बातें कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान की एंट्री का भूत अभी भी फैंस के सिर पर सवार है। थिएटर में पहले दिन अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। आज ईद के मौके पर भी थिएटर में फैंस की भीड़ दिखाई दे सकती है।

बता दें कि भारत में 4,500 स्क्रीन्स पर और विदेश में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 15.81 करोड़ की कमाई की। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ के फर्स्ट डे कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं।

फिल्म में सितारों ने लगाए चार चांद

मल्टी स्टारर इस फिल्म में सलमान खान पूजा हेगड़े के साथ रोमांस फरमाते नजर आए हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आई है। इन दोनों के अलावा फिल्म में साउथ एक्टर वेंकटेश, पंजाबी सिंगर जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला, राघव जुयाल, शहनाज गिल और पलक तिवारी नजर आईं हैं।

First published on: Apr 22, 2023 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.