---विज्ञापन---

पति Sidharth Malhotra संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं Kiara Advani, देखें वीडियो…

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार कियारा आडवाणी 31 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस को गुरुवार देर रात मुंबई हवाई अड्डे पर पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्पॉट किया गया। वे अपने जन्मदिन की यात्रा के लिए रवाना हुए थे। Kiara Advani पति संग शेयर […]

Kiara Advani-Sidharth Malhotra

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार कियारा आडवाणी 31 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस को गुरुवार देर रात मुंबई हवाई अड्डे पर पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्पॉट किया गया। वे अपने जन्मदिन की यात्रा के लिए रवाना हुए थे।

Kiara Advani पति संग शेयर की सेल्फी

टेक ऑफ से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक सेल्फी साझा करते हुए, किआरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “टाइम टू (हवाई जहाज का इमोजी)।” इस दौरान वह व्हाइट टॉप के साथ एक बेज को-ऑर्ड सेट में थी, जबकि सिद्धार्थ एक टी-शर्ट, ट्रैक पैंट और एक लाइटवेट जैकेट में दिखे।

Kiara Advani-Sidharth Malhotra

फैंस लुटा रहे प्यार

वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वीडियो शेयर किया है। वीडियो पर फैंस अपने स्टार पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- सो क्यूट, दूसरे ने लिखा- सेम पिंच, एक अन्य ने कियारा आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे ब्यूटी।

यह भी पढ़ेंः Huma Qureshi यूं बनी रातों रात स्टार, कई के साथ रहे अफेयर के चर्चे

कियारा और सिद्धार्थ की शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी (Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding) 7 फरवरी को जैसलमेर के पॉश सूर्यगढ़ होटल में हुई थी। उनकी शादी में उनके परिवार और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शामिल हुए थे, जिनमें मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, जूही चावला समेत अन्य लोग शामिल थे।

कियारा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी को हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) में देखा गया था। इस फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया। अब कियारा जल्द ही फिल्म ‘गेम चेंजर’ (Game Changer) में राम चरण (Ram Charan) के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 28, 2023 08:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.