---विज्ञापन---

Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी ने शेयर किया स्पेशल वीडियो, खूशखबरी सुनने के लिए फैंस बेकरार

Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस हैं। कियारा आडवाणी का नाम इस दिनों हर तरफ छाया हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस खास वीडियो को शेयर करते हुए कियारा आडवाणी ने एक स्पेशल […]

Kiara Advani Video
Kiara Advani Video

Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस हैं। कियारा आडवाणी का नाम इस दिनों हर तरफ छाया हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस खास वीडियो को शेयर करते हुए कियारा आडवाणी ने एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा, जिसने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। आप भी देखिए वीडियो।

और पढ़िएTiger-3: अरसे बाद सलमान खान संग ये एक्ट्रेस करेंगी स्क्रीन शेयर, निभाएंगी ये दमदार किरदार

इस दिन होगा बड़ा ऐलान

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने खास वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी दिख रही हैं और वो फैंस संग कुछ शेयर करना चाह रही हैं। कियारा आडवाणी ने वीडियो शेयर करते हुए एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा है। कियारा आडवाणी ने लिखा कि, ‘इसे लंबे समय तक के लिए छिपा कर नहीं रख सकती! जल्द ही घोषणा। बने रहें। 2 दिसंबर।’ ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।

फैंस ने किए ये सवाल

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में घड़ी वाला इमोजी बनाया। इस वीडियो को महज कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल गए। फैंस वीडियो को देखकर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा कि, ‘ये प्री वेडिंग फोटोशूट है?’ वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘आपकी शादी देखने का इंतजार है।’ इसी के साथ एक्ट्रेस की मुस्कुराहट की तारीफी की और उनपर खूब प्यार लुटाया।

और पढ़िएHarsh Mayar Wedding: शादी के बंधन में बंधे एक्टर हर्ष मायर, पत्नी सुकन्या राजन संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर

जोरों पर कियारा की शादी की चर्चा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को लेकर काफी दिनों से चर्चा है कि कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ये भी खबर थी कि वो दिसंबर में शादी रचाएंगी लेकिन सच क्या है कि ये तो अब 2 दिसंबर को ही पता चलेगा, लेकिन इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी एक्टसाइटेड नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, कियारा का नाम काफी समय से एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग जुड़ रहा है। वहीं अब देखना है कि, ये गुड न्यूज शादी की है या फिर किसी फिल्म की।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 27, 2022 02:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.