Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khan Is Back: सलमान, अरबाज और सोहेल खान फिर दिखेंगे एक साथ, तीनों भाई पर्दे पर मचाएंगे धमाल

- Advertisement -

Khan Is Back: सलमान खान (Salman Khan), अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल तीनों भाई जब भी एक साथ ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन आते हैं तो फैंस एक्साइटेड हो जाते है। वहीं ये जोड़ी पर्दे पर आते ही तहलका मचा देती है और इस बार भी ऐसा ही होने जा रहा है। खबर है कि तीनों भाई एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

और पढ़िएApna Bana Le Video Song Out: फिल्म ‘भेड़िया’ का ‘अपना बना ले’ वीडियो सॉन्ग आउट, इश्क में डूबे दिखे वरुण धवन और कृति सेनन

Why Could Arbaaz & Sohail Not Benefit From Salman Khan's Super Stardom? | PINKVILLA

पर्दे पर दिखेंगे तीनों भाई

सलमान खान (Salman Khan), अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे और इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि अरबाज ने खुद किया है। अरबाज खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘हमारी ज्यादातर बातें हमारे काम को लेकर होती हैं, इसलिए जब हम मिलते हैं, हम यही पूछते हैं कि शूट कैसा चल रहा है, कितने शेड्यूल बचे हैं और वहीं से हमें जानकारी मिलती है कि क्या-क्या काम हो रहा है।’

File:Arbaaz-Salman-Sohail.jpg - Wikimedia Commons

अरबाज खान ने किया खुलासा

अरबाज खान (Arbaaz Khan) से पूछा गया कि क्या वो आगे आने वाले समय में एक साथ नजर आ सकते हैं? इसपर उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि, ‘हां, इसकी बहुत ज्यादा पॉसिबिलिटी है। जब भी हमें ऐसा कोई मौका मिलेगा तो हम साथ में जरूर काम करेंगे और शायद देर ना हो। ये बहुत जल्द होगा।’ इस खबर से बाद सिनेमा गलियारों में तीनों भाईयों को एक साथ देखने की चर्चा जोरों पर होने लग गई है।

और पढ़िएDabangg 4: अरबाज खान ने ‘दबंग-4’ पर तोड़ी चुप्पी, बताया सलमान खान कब शुरू करेंगे फिल्म पर काम

Salman Khan's brothers, nephew break Covid-19 protocol, FIR registered

पहले भी पर्दे पर मचा चुके हैं तहलका

सलमान खान (Salman Khan), अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) पहले भी पर्दे पर एक साथ नजर आ चुके है। बता दें तीनों फिल्म ‘मैंने प्यार क्यूं किया’ में एक साथ नजर आए थे और ये फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में तीनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। सलमान और अरबाज ‘हैलो ब्रदर’, और ‘दबंग’ में साथ नजर आ चुके हैं। वहीं अब देखना है कि तीनों की जोड़ी पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts