--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kaun Banega Crorepati-14 Promo: अमिताभ बच्चन एक बार फिर देंगे करोड़पति बनने का मौका, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

- Advertisement -

Television News In Hindi: टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो ‘केबीसी’ (KBC) यानी की ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) एक बार फिर से आने वाला हैं। इस शो को कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन लेकर आ रहे हैं। वहीं टीवी के हिट गेम शो का प्रोमो मेकर्स ने रिलीज किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन बताते हुए नजर आ रहे हैं कि आखिर वो अपने सपनों को पूरा करने के लिए रजिस्ट्रेशन ( Kaun Banega Crorepati Registration) की शुरुआत कबसे कर सकते हैं। वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर ‘केबीसी 14′(KBC-14 Promo)का वीडियो आते ही छा गया है जिसे देखने के बाद इस शो के लिए एक बार फिर लोगों ने ये गेम खेलने के लिए तैयारी शुरू कर दी हैं। अभिनेता अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सोनी टीवी के सबसे ज्यादा लोकप्रिय शोज में से एक है। दर्शकों को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है।

इस शो के शुरू होते ही ज्यादातर घरों में लोग टीवी पकड़कर बैठ जाते हैं लेकिन ये एक ऐसा  शो है जिसमें प्रतिभागी को अपने ज्ञान के बल पर करोड़ों रुपये जीतने का मौका मिलता है। वहीं अब 14वें सीजन में पार्टिसिपेट करने के लिए भी रजिस्ट्रेशन शुरु होने की तारीख सामने आ चुकी है। दरअसल, सोनी टीवी की तरफ से शो का प्रोमो जारी किया गया है जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा हैं।  इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि, एक यंग कपल रात में छत पर लेटा दिखाई दे रहा है। वो अपनी वाइफ से खूब वादे करता है, जैसे वो उसे किसी दिन स्विट्जरलैंड लेकर जाएगा, बड़ा घर होगा, बच्चों को पढ़ाई के लिए विदेश भेजेगा। ये सब सुनकर उसकी वाइफ बहुत खुश हो जाती है।

इसके बाद वीडियो में दिखाया गया है कि सालों बीत जाते हैं और वही जोड़ा अब बूढ़ा हो गया है। दोनों रात में छत पर लेटे हुए हैं, उसी जगह पर जहां सालों पहले थे। पति अपनी वाइफ से वही सारे वादे करते हुए दिखाई देता है, जो वो पहले कर चुका होता था, लेकिन ये सब सुनकर उसकी वाइफ नाराज नजर आती है, क्योंकि अब जान चुकी है कि सारे वादे झूठे थे। इसके बाद अमिताभ बच्चन बोलते हुए दिखाई देते हैं, ‘सपने देख के खुश मत हो जाइये, उन्हें पूरा करने के लिए फोन उठाइये। 9 अप्रैल, रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन्स सिर्फ सोनी पर।

आपको बता दें, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ साल 2000 से टीवी पर आ रहा है जिसे लोग बहुत पसंद करते है। अमिताभ बच्चन ने तीसरा सीजन छोड़कर बाकी सारे सीजन शो को होस्ट किया है। तीसरा सीजन शाहरुख खान ने होस्ट किया था। पिछले साल शो ने 1 हजार एपिसोड पूरे किए थे। इस स्पेशल एपिसोड में उनकी बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा बतौर गेस्ट शो में शामिल हुए थे। वहीं इस बार देखना का है आखिर क्या नया होता हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss