---विज्ञापन---

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Latest Photo: एक दूजे में खोए नजर आए विक्की-कैटरीना, कपल की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Latest Photo: इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। विक्की की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। वहीं, एक्टर विक्की कौशल भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और फैंस को अपडेट करने के लिए पोस्ट करते […]

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Latest Photo
Katrina Kaif-Vicky Kaushal Latest Photo

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Latest Photo: इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। विक्की की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है।

वहीं, एक्टर विक्की कौशल भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और फैंस को अपडेट करने के लिए पोस्ट करते रहते हैं। इस बीच विक्की ने अपनी पत्नी यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ एक प्यारी सी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 13: 60 करोड़ के पार हुई फिल्म की कमाई, 13वें दिन कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया है। इस फोटो में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ढलते सूरज के सामने खड़े होकर पोज दे रहे है। इस फोटो में साफ देखा जा सकता है कि विक्की अपनी वाइफ पर निगाहें टिकाए हुए हैं और कैटरीना उनको देखकर मुस्कुरा रही हैं। साथ ही दोनों ने एक-दूसरे का हाथ भी थाम रखा है।

ढलती शाम के सामने पोज देते दिखे विक्की-कैटरीना

साथ ही इस तस्वीर में बालकनी से ढलती शाम के साथ समुद्र का खूबसूरत नजारा भी साफ दिख रहा है। इसके साथ ही विक्की ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में दिल और घर की इमोजी बनाई है। बता दें कि जैसे ही विक्की ने इस फोटो को शेयर किया तो इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। अब सोशल मीडिया पर कपल ये फोटो जमकर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- Adipurush: कृति सेनन ने प्रभास की आंखों को लेकर किया स्पेशल कमेंट, एक बार फिर उड़ी अफेयर की खबरें

यूजर्स कर रहे कपल की तारीफें

वायरल हो रही इस फोटो में कैटरीना जहां प्रिंटेड मेक्सी ड्रेस में खुले बालों के साथ बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं, विक्की भी येलो शर्ट के साथ ब्लैक जींस कैरी किए काफी डेशिंग लग रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स कपल की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही कमेंट्स में कपल की तारीफ भी कर रहे हैं।

First published on: Jun 15, 2023 10:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.