---विज्ञापन---

Adipurush: कृति सेनन ने प्रभास की आंखों को लेकर किया स्पेशल कमेंट, एक बार फिर उड़ी अफेयर की खबरें

Adipurush: ओम राउत की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज के लिए एकदम तैयार है। उससे पहले फिल्म के स्टार्स इसके प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं। फिल्म के मेन लीड प्रभास और कृति सेनन जमकर एक-दूसरे को कंपनी देते हुए इसका प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच कृति सेनन ने प्रभास की जमकर […]

adipurush
adipurush

Adipurush: ओम राउत की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज के लिए एकदम तैयार है। उससे पहले फिल्म के स्टार्स इसके प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं। फिल्म के मेन लीड प्रभास और कृति सेनन जमकर एक-दूसरे को कंपनी देते हुए इसका प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच कृति सेनन ने प्रभास की जमकर तारीफ की है।

प्रभास की जमकर हुई तारीफ (Adipurush)

भारतीय महाकाव्य रामायण पर आधारित इस फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में तो वहीं कृति सेनन माता सीता के किरदार में और लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह नज़र आने वाले हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने प्रभास की तारीफ करते हुए उनकी आंखों को लेकर स्पेशल कमेंट पास किया है। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा कि प्रभास के कौन से गुण उन्हें दूसरों से अलग करते हैं।

एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगी, मेरे पास उनके साथ काम करने का एक अच्छा अनुभव है। मुझे लगता है कि उनकी आंखों में कुछ अजीब सी पवित्रता है।

ये भी पढ़ेंः वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म OTT पर मचाएगी ‘बवाल’

आंखों को लेकर कही ये बात

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि, ‘कभी-कभी, मैंने उनके शॉट्स को देखा जैसे, जब कैमरा सच में बहुत करीब होता है तो वो बहुत कम अपनी आंखों के साथ कुछ करते हैं और आप वास्तव में वह सब कुछ महसूस कर सकते हैं जो वह महसूस कर रहे हैं।‘ ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान भी हैं। 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि आदिपुरुष 16 जून 2023 को रिलीज़ होने वाली है।

First published on: Jun 14, 2023 05:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.