---विज्ञापन---

Kareena Kapoor का शॉकिंग खुलासा! क्यों कपूर खानदान की बहू-बेटियों ने नहीं किया फिल्मों में काम, पापा रणधीर को लेकर भी कह दी ये बात

Kareena Kapoor Shocking statement: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। इन दिनों वो अपनी पहली डेब्यू फिल्म जाने जान का बड़े जोरों से प्रमोशन करनें में लगी हुई हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor)अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और फैंस भी उनकी अपकमिंग फिल्म देखने […]

Kareena Kapoor
pic credit: Google

Kareena Kapoor Shocking statement: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। इन दिनों वो अपनी पहली डेब्यू फिल्म जाने जान का बड़े जोरों से प्रमोशन करनें में लगी हुई हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor)अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और फैंस भी उनकी अपकमिंग फिल्म देखने के लिए काफी बेताब हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने बताया कि क्यों कपूर खानदार की बेटियां और बहु फिल्मों में काम नहीं करती थीं।

यह भी पढ़ें: Madhuri Dixit के साथ रेप सीन के दौरान बेकाबू हुए Ranjeet, एक्ट्रेस ने सेट पर ही जड़ दिया था जोरदार थप्पड़!

इंडस्ट्री की फर्स्ट फैमली (Kareena Kapoor Shocking statement)

जैसा ही सभी जानते हैं कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्मों से आती हैं और उनकी पहली वो इंडस्ट्री की फर्स्ट फैमली भी कहा जाता है। पृथ्वीराज कपूर से लेकर ऋषि कपूर और अब रणबीर तक, कपूर खानदान की हर पीढ़ी के बेटों ने बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। मगर कपूर खानदार की बहु और बेटियों को कभी फिल्मों में नहीं देखा गया। बताया जाता है कि कपूर खानदान की किसी भी बेटी या बहू को फिल्मों में काम करने की आजादी नहीं थी।

बबीता ने क्यों छोड़ा घर(Kareena Kapoor Shocking statement)

यही कारण ही शादी के बाद बबीता और नीतू कपूर ने भी फिल्मों से नाता तोड़ लिया था। बबीता और नीतू दोनों ही अपने दौर की मशहूर अभिनेत्रियां थी। मगर जैसे ही दोनों का नाता कपूर खानदान से जुड़ा, वैसे ही दोनों ने एक्टिंग करना छोड़ दिया था। कहा तो ये भी जाता है कि अपनी बेटियों को हीरोइन बनाने के सपने की वजह से ही बबीता और रणधीर कपूर के साथ उनके इस मुद्दे को लेकर काफी अनबन हुई थी। इसके बाद ही बबीता ने करिश्मा और करीना (Kareena Kapoor) के साथ घर छोड़कर अलग रहने का फैसला किया था।

करीना कपूर ने किया खुलासा (Kareena Kapoor Shocking statement)

‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बातचीत में करीना (Kareena Kapoor)ने खुलासा किया कि क्यों कपूर खानदान की बहु और बेटियां फिल्मों में काम नहीं करने के सवाल पर कहा कि ”वो वक्त अलग था। साल 1970 में चीजें जिस तरह से होती थीं वो काफी अलग था और तभी उन्होंने शादी की और उसके बाद उन्होंने कभी काम नहीं किया लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे पिता वक्त के साथ आगे बढ़े और ये जरूरी है कि आप वक्त के साथ आगे बढ़ते रहें।”

करिश्मा ने तोड़ा मिथक (Kareena Kapoor Shocking statement)

अपनी बहन और फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के डेब्यू को लेकर भी करीना (Kareena Kapoor) ने कहा, ”करिश्मा के वक्त ये मुश्किल था क्योंकि वो पहली कपूर गर्ल थीं लेकिन ऐसा नहीं है कि मेरे पिता ने उन्हें कभी सपोर्ट नहीं किया… यहां तक कि आज भी अगर वो मुझे कॉल करते हैं और उन्हें पता चलता है कि मैं शूटिंग कर रही हूं तो वो मुझे बोलते हैं कि ओह नो, ओके, अपने काम पर फोकस करो। हमारे पापा बहुत ओपन माइंडिड हैं और वो हमेशा सब चीजों के बारे में बात करते हैं। पापा हमारे अच्छे दोस्त और वो हमे गाइड भी करते हैं।”

First published on: Sep 13, 2023 01:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.