Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हंसल मेहता की फिल्म से करीना कपूर खान का फर्स्ट लुक आउट, खोई-खोई नजर आईं ‘बेबो’

करीना कपूर खान ने हाल ही में हंसल मेहता की अगली फिल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर अपने फैंस से साझा किया है। एक्ट्रेस का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Kareena Kapoor First Look: बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने स्टाइल और फिल्म्स में जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाती हैं। वैसे तो उन्होंने बॉलीवुड को काफी हिट मूवीज दी हैं लेकिन उनकी आमिर खान (Aamir Khan) के साथ आई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद अब करीना एक बार फिर अपनी नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापस लौटने जा रही हैं। करीना कपूर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी हंसल मेहता (Hansal Mehta) के साथ अगली फिल्म का फर्स्ट लुक फैंस से शेयर किया है, जो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए – Guess Who: शाहरुख खान के साथ खड़ा ये बच्चा आज है इंडस्ट्री का पॉपुलर स्टार, पहचानें तो जानें

इंस्टाग्राम पर शेयर किया फर्स्ट लुक

बॉलीवुड की बेबो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। शेयर की गई तस्वीर में उन्हें ब्लैक कलर की ड्रेस पहने दीवार पर टेक लगाए देखा जा सकता हैं। उन्होंने साथ ही काले रंग का लंबा कोट भी पहना है और वह बगल में सूटकेस लेकर कैमरे की ओर देखती नजर आ रही हैं। करीना का यह लुक काफी हटके है। पोस्ट शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है,’पहला दिन फिल्म नंबर 67 या 68? चलो गाइज यह करते है।’ बता दें कि करीना इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं। वही हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को एकता कपूर (Ekta Kapoor) द्वारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा। इसके अलावा करीना आज लंदन में अपनी अगली फिल्म का पहला शेड्यूल शूट करने जा रही हैं।

फैंस ने किया फर्स्ट लुक को खूब पसंद

करीना कपूर की अगली फिल्म के इस फर्स्ट लुक को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों ने उनके पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स किए हैं। एक फैन ने उनके पोस्ट पर ‘द गॉर्जियस’ कमेन्ट कर साथ में एक हार्ट इमोजी लगाया है। वहीं दूसरे फैंस ने ‘दिस लुक’ और ‘यू लुक स्टनिंग’ जैसे कमेंट्स कर करीना के फर्स्ट लुक की प्रशंसा की है। इसके अलावा एकता कपूर ने भी उनके पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए रेड हार्ट वाले इमोजिस के साथ लिखा है ‘दिस वन इज स्पेशल’। और तो और एकता ने करीना के पोस्ट को री-शेयर भी किया है साथ ही उन्होंने लिखा है,’करीना कपूर खान के साथ प्रोजेक्ट नंबर 2 और प्रोजेक्ट्स भी साथ करने की उम्मीद है !!! यह वाला स्पेशल है! चलो यह करते हैं मिस प्रोड्यूसर (MS PRODUCER)।” उन्होंने करीना को टैग करते हुए यह पोस्ट साझा किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

बेबो पहले भी कर चुकी हैं एकता कपूर के साथ काम

करीना कपूर और एकता कपूर पहले भी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में साथ काम कर चुकी हैं। इसपर एकता ने करीना की तारीफ करते हुए कहा,’करीना कपूर खान स्टार पावर और टैलेंट का डायनामाइट कॉम्बिनेशन हैं। हमने आखिरी बार ‘वीरे दी वेडिंग’ में साथ काम किया था, जो शायद किसी महिला स्टार की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। दूसरी बार हमेशा एक चार्म होता है और मुझे विश्वास है कि यह भी दर्शकों को उत्साहित करेगा। फिल्म निर्माता हंसल मेहता का इस कहानी को बताना इसे और अधिक रोमांचक बनाता है! अब तक की सबसे चौंकाने वाली मैन्स्ट्रीम फिल्मों में से एक के लिए तैयार हो जाइए।’ एकता कपूर खुद भी करीना के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं।

यहाँ पढ़िए – Ram Setu Poster: खिलाड़ी कुमार की ‘रामसेतु’ का नया पोस्टर आउट, जानें कब लॉन्च होगा ट्रेलर

फिल्म को लेकर बोले हंसल मेहता

फिल्मेकर हंसल मेहता फिल्म के बारे में बताया,’इस फिल्म के साथ हमारा उद्देश्य करीना के साथ एक नया, मनोरंजक और मूडी थ्रिलर बनाना है, जिसमें करीना एक ऐसा किरदार निभा रही हैं जो मुझे उम्मीद है कि वह एक एक्टर के रूप में अच्छे से निभाएंगी। मैं एकता और करीना के साथ इस सफर पर जाने के लिए उत्सुक हूं, दोनों ने अपने-अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है।’ हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही यह फिल्म थ्रिलर फिल्म एक जापानी नॉवल ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है, जिसमें जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और विजय वर्मा (Vijay Varma) भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह थ्रिलर फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

- Advertisement -

Latest Posts