Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Karan Johar Kartik Aaryan: सालों बाद हुईं कार्तिक आर्यन और करण जौहर की बात, फिल्ममेकर ने यूं किया रिएक्ट

- Advertisement -

Karan Johar Kartik Aaryan: फेमस चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan 7) का चौथे एपिसोड का इस गुरुवार को प्रीमियर हुआ। इस दौरान विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) शो का हिस्सा बने थे। दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर शो में कई खुलासे भी किए।

शो के दौरान अनन्या ने एक ऐसा काम किया जिसके बारे में सुनकर हर कोई चौंक गया। अनन्या ने फोन पर करण की कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से बातचीत करवाई। उसके बाद करण का रिएक्शन वायरल हो रहा है। कॉफी विद करण के एक गेम सेगमेंट में विजय और अनन्या को बॉलीवुड सेलेब्स को फोन करके उनकी करण जौहर से बात करवानी थी। इस सेगमेंट का नाम ‘हे करण इट्स मी’ है। अनन्या ने इस सेगमेंट में कार्तिक आर्यन को फोन किया।

कार्तिक का फोन देखकर करण भी चौंक गए। अनन्या ने उसके बाद कार्तिक से करण की बात करवाई। अनन्या ने कार्तिक से पूछा कि क्या कर रहे हैं तो करण ने हंसते हुए कहा- ‘वो दोबारा भूल भुलैया का प्रमोशन कर रहे होंगे,’ जिसके जवाब में कार्तिक ने कहा- ‘मैं घर पर हूं और भूल भुलैया का प्रमोशन कर रहा हूं’ इसके बाद अनन्या ने जाह्नवी और वरुण धवन को कॉल किया जो अपनी आने वाली फिल्म बवाल की शूटिंग कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अनन्या और विजय अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। पहली बार दोनों साथ में नजर आने वाले हैं। ये पैन इंडिया फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कार्तिक आर्यन की बात करें तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) की शूटिंग कर रहे हैं। रोहित धवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2020 की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु की रीमेक है, जिसमें कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss