---विज्ञापन---

Kangana Ranaut से लेकर Shilpa Shetty तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने कुछ इस अंदाज में मनाया रक्षाबंधन

Bollywood celebs celebrate Raksha Bandhan: भाई-बहन के प्यार का त्योहार रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2023) पूरे देशभर में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। हालांकि किसी ने 30 अगस्त को मनाया तो कोई 31 अगस्त को मना रहा है। बात बॉलीवुड सेलेब्स की करें तो उन्होंने भी रक्षाबंधन को बड़े ही खास अंदाज में मनाया […]

Bollywood celebs celebrate Raksha Bandhan,  Raksha Bandhan 2023,  Raksha Bandhan,
Image Credit: Instagram

Bollywood celebs celebrate Raksha Bandhan: भाई-बहन के प्यार का त्योहार रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2023) पूरे देशभर में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। हालांकि किसी ने 30 अगस्त को मनाया तो कोई 31 अगस्त को मना रहा है। बात बॉलीवुड सेलेब्स की करें तो उन्होंने भी रक्षाबंधन को बड़े ही खास अंदाज में मनाया और अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और रक्षाबंधन के लिए बधाई संदेश भी दिए। आइए देखते हैं कि कौन से सेलिब्रिटी ने कैसे रक्षाबंधन मनाया।

सारा अली खान  (Bollywood celebs celebrate Raksha Bandhan)

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। साथ ही एक्ट्रेस ने इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

आप देख सकते हैं कि फोटो में करीना कपूर, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान, सैफ अली खान, सोहा अली खान, सबा अली खान के साथ नजर आ रही हैं। कैप्शन में सारा ने लिखा है- ‘हैप्पी रक्षा बंधन’।

रकुल प्रीत सिंह

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने भी अपने भाई को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देने के लिए लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी राखी मेरी छोटी बच्ची@aman01offl”

हुमा कुरैशी  (Bollywood celebs celebrate Raksha Bandhan)

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने भी रक्षाबंधन पर अपने भाई को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की है।

Huma Qureshi

साथ ही भाई साकिब सलीम के लिए जो खुद भी एक एक्टर हैं के लिए कैप्शन भी लिखा-  ”इस तरह वह अपना प्यार दिखाता है।”

कंगना रनौत

अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी रक्षाबंधन पर अपने भाई के साथ अपनी एक पुरानी

Kangana Ranaut

फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ”थ्री मस्किटियर्स।”

जैकी श्रॉफ

फेमस एक्टर जैकी श्रॉफ (jackie shroff) ने भी राखी के मौके पर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों टाइगर और कृष्णा श्रॉफ का एक फोटो कोलाज शेयर किया है।  पोस्ट में पुरानी बचपन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “बचपन से ही हमेशा एक-दूसरे की रक्षा करते रहे हैं।

टाइगर और कृष्णा, मेरे दिल का गर्व और खुशी, ”उन्होंने छवि को कैप्शन दिया।

संजय दत्त  (Bollywood celebs celebrate Raksha Bandhan)

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहनों प्रिया और नम्रता को राखी की शुभकामनाएं दीं। साथ ही पोस्ट लिखा- “मेरी सबसे प्यारी प्रिया और अंजू, इस रक्षाबंधन पर मैं आप दोनों को उस गहरे प्यार और सम्मान की याद दिलाना चाहता हूं जो मैं आपके लिए रखता हूं। जिस तरह आप मेरी ताकत के स्तंभ रहे हैं, मैं वादा करता हूं कि हम हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे, हमारे बंधन की रक्षा करेंगे और उसे संजोएंगे।

हमारा रिश्ता बहन के प्यार की तरह पवित्र और अटूट बना रहे।’ आपको रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाएँ!@priyadutt @namrata62”

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’souza) ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल अपने भाई को शुभकामना संदेश दिया। एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे प्रिय निगु निगु, हम शायद एक दूसरे से बहुत दूर हैं..

लेकिन हम जो बंधन साझा करते हैं वह इतना घनिष्ठ और इतना मजबूत है कि कोई भी या कुछ भी हमारे बीच कभी नहीं आ सकता..लेकिन मुझे आपका साथ हमेशा के लिए मिल गया है। .हैप्पी रक्षा बंधन @nigeldsouza12”

संजय कपूर

एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने भी अपने भाई अनिल कपूर, बोनी कपूर और रीना मारवाह के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है।

साथ ही कैप्शन में लिखा, “हैप्पी रक्षाबंधन”

शहनाज गिल

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी रणवीर चीमा, कौशल जोशी और मनोज चौधरी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा कि वह इस अवसर पर अपने भाई को याद कर रही हैं,

“हैप्पी रक्षाबंधन! @rajbircheema @kaushal_j @choudhry6989 आपकी याद आती है!! @बदेशशाहबाज़”

शिल्पा शेट्टी  (Bollywood celebs celebrate Raksha Bandhan)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बच्चों की प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं और कैप्शन में लिखा, “आज देर हो गई है..मगर ये रिश्ता बढ़िया है..

सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं..#रक्षाबंधन #हैप्पीराखी #भाई-बहन का प्यार #भाई-बहन का बंधन #परिवार #प्यार #आभारी # सौभाग्यपूर्ण

First published on: Aug 31, 2023 09:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.