Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान ने फिर बदला अपनी फिल्म का नाम, अब ये होगा नया टाइटल

- Advertisement -

Salman Khan Kabhi Eid Kabhi Diwali Name Changed: बॉलीवुड के भाईजान यानि कि सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म की कास्ट को अब तक कई बार बदला जा चुका है और इस फिल्म के नाम को चेंज करने के लिए भी काफी बार बातें हो चुकी हैं। फिलहाल तो सलमान इस फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे हुए हैं। लेकिन अब इस फिल्म से कुछ लेटेस्ट्स अपडेट सामने आ रही है। एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का नाम अब दोबारा भाईजान कर दिया गया है। जबकि साल की शुरुआत में भी फिल्म का नाम भाईजान ही बताया जा रहा था, हालांकि मेकर्स ने कुछ महीने पहले ही इस फिल्म का नाम बदल कर कभी ईद कभी दिवाली कर दिया। वहीं जब सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, तब ही उन्होंने अपना एक लुक भी शेयर किया था। जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

 

 

यहाँ पढ़िएEkta Kapoor Birthday: एकता कपूर आज हैं करोड़ों की संपत्ति की मालकिन, जुहू में है आलीशान घर

 

पहले खबर आई थी कि फिल्म में जहीर इकबाल और आयुष शर्मा सलमान खान के भाइयों का रोल करेंगे। लेकिन अब जाकर फाइनल कास्ट की लिस्ट सामने आई है। जिसमें पता चला है कि फिल्म में जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम होंगे। जस्सी गिल वैसे तो ज्यादातार पंजाबी फिल्म और गानों में ही नजर आते हैं, लेकिन वो इससे पहले पंगा जैसी बॉलीवुड फिल्म कर चुके हैं। वहीं सिद्धार्थ निगम फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आते रहते हैं।

 

यहाँ पढ़िए –  फिल्म निकम्मा का गाना ‘किलर’ रिलीज, शिल्पा शेट्टी को टक्कर देते दिखे अभिमन्यु-शर्ली

 

इन एक्टर्स के अलावा फिल्म में कॉमेडियन और होस्ट राघव जुयाल के साथ मालविका शर्मा भी नजर आएंगी। सलमान ने साउथ के एक्टर्स को भी अपनी फिल्म के लिए चुना है। फिल्म में पूजा हेगड़े और वेंकटेश भी नजर आएंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये तक बता दिया गया है कि सलमान अपनी फिल्म का विलेन भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री से ही ला रहे हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म में जगपति बाबू विलेन का किरदार कर सकते हैं।

अगर भाईजान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलाव उनके पास टाइगर 3, बजरंगी भाईजान 2 और किक 2 जैसी फिल्में भी हैं। इतना ही नहीं सलमान खान अपने जिगरी यार शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ में भी कैमियो रोल करते नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts