---विज्ञापन---

Joram Trailer: 3 महीने की बेटी को बचाने की मनोज बाजपेयी की लड़ाई, ‘जोरम’ का धांसू ट्रेलर रिलीज

Joram Trailer: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार मनोज बाजपेयी एक और धमाके के साथ स्क्रीन पर आने के लिए तैयार हो गए हैं। जबरदस्त स्टोरी, थ्रिल, ड्रामा, इमोशन से भरी फिल्म ‘जोरम’ (Joram) का फर्स्ट लुक आने के बाद अब इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जिसे देख एक पल को आप भी […]

joram
joram

Joram Trailer: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार मनोज बाजपेयी एक और धमाके के साथ स्क्रीन पर आने के लिए तैयार हो गए हैं। जबरदस्त स्टोरी, थ्रिल, ड्रामा, इमोशन से भरी फिल्म ‘जोरम’ (Joram) का फर्स्ट लुक आने के बाद अब इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जिसे देख एक पल को आप भी अपने आपको उन्ही खदानों में महसूस करने लगेंगे।

‘जोरम’ का धांसू ट्रेलर रिलीज (Joram Trailer)

अपनी पावर पैक परफॉर्मेंस के लिए जाने-जाने वाले एक्टर मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘जोरम’ (Joram) को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा थी। झारखंड पर आधारित यह फिल्म सामाजिक असमानताओं, आदिवासी समुदायों के साथ होने वाले अन्याय और वनों की कटाई जैसे बेहद गंभीर मुद्दे पर बनी है ऐसे में फैंस को एक बार फिर उम्मीद थी कि मनोज बायपेयी इस किरदार में अपनी जान फूंक देंगे और ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कुछ ऐसा ही होने वाला है।

देवाशीष मखीजा ने किया डायरेक्ट

बात करें ट्रेलर की तो देवाशीष मखीजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने एक पिता की भूमिका निभाई है, जो अपनी तीन महीने की बेटी को बचाने के लिए वो सबकुछ कर गुजरता है जो किसी भी पिता से उम्मीद की जा सकती है।

खुद एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है-“खतरे से भागते हुए दसरू अपने बच्चे को अपने पास रखता है और अंतिम प्रश्न का सामना करता है। वह बचेगा या आने वाले अंत का सामना करेगा?”

कब होगी रिलीज ?

वहीं फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो मनोज बाजपेयी से लेकर जीशान अय्यूब जैसे मंझे हुए कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग से एक बार फिर लोह मनवाने के लिए तैयार हैं। 8 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली इस फिल्म का फैंस का बेसब्री से इंतजार है जो कड़कती ठंड में भी आपको गर्मजोशी से भर देगी।

First published on: Nov 24, 2023 07:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.