---विज्ञापन---

Jawan देख झूम उठे Shah Rukh Khan के फैंस, ट्विटर पर आई रिव्यू की बाढ़

Shah Rukh Khan Jawan Movie Review: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। किंग खान की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जवान का क्रेज इतना था कि लोग सुबह सवेरे 5 बजे ही पहला शो देखने पहुंच गए। सिनेमाघरों के बाहर मूवी देखने […]

Shah Rukh Khan Jawan Twitter Review
pic credit: Google

Shah Rukh Khan Jawan Movie Review: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। किंग खान की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जवान का क्रेज इतना था कि लोग सुबह सवेरे 5 बजे ही पहला शो देखने पहुंच गए। सिनेमाघरों के बाहर मूवी देखने के बाद फैंस धूम-धमाका कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Day 27 Box Office Collection: तारा सिंह का हथौड़ा पड़ा सुस्त, 27वें दिन गदर 2 की कमाई हुई पस्त

जवान को बताया ब्लॉकबस्टर हिट

जवान देखने के बाद फैंस ने फिल्म को सुपरहिट बता दिया है। उनका कहना है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान कुछ ही दिनों में कमाई के सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी। सोशल मीडिया पर जवान देखने के बाद थियेटर के बाहर नाचते हुए लोगों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। शाहरुख खान को पर्दे पर डांस करता देख लोग खुद को नाचने से नहीं रोक पाए हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही जवान को लेकर लोगों के बीच अलग ही बज बना हुआ था। वहीं, अब जवान के रिलीज होने के बाद इसका क्रेज कई गुना बढ़ गया है।

क्या बोले किंग खान के फैंस

 

सोशल मीडिया पर लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- जवान को लेकर क्रेज को मैच नहीं किया जा सकता है। इतनी सुबह भी नहीं। एक दूसरे यूजर ने लिखा- शाहरुख खान की जवान को ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ बताया। तो एक अन्य यूजर ने कहा, शाहरुख खान ने अपनी एनर्जी और स्वैग से शो लूट लिया। जवान हर तरह से अच्छी बनी है और मास स्टोरी, शानदार सिनेमैटोग्राफी और एक्शन स्टंट जरुर देखें। अब देखिए जवान देखने के बाद यूजर्स के ट्विटर रिएक्शन।

जवान की स्टारकास्ट

एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी ‘जवान’ की तारीफ करते कोई नहीं रुक रहा है। शाहरुख खान के अलावा इस मूवी में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और विजय सेतुपति लीड रोल निभाते नजर आ रहे हैं। हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी ‘जवान’ को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस पैन इंडिया फिल्म का क्रेज सिर्फ हिंदी दर्शकों ही नहीं बल्कि साउथ ऑडियंस भी देखने को मिल रहा है।

First published on: Sep 07, 2023 10:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.