---विज्ञापन---

Jawan Trailer से पहले Sanya Malhotra के साथ हुई जबरदस्ती! एयरपोर्ट पर अचानक शख्स ने पकड़ा हाथ, देखें फिर क्या हुआ

Jawan Actress Sanya Malhotra Airport Video Viral: सान्या मल्होत्रा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आमिर खान की फिल्म दंगल में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली सान्या को दंगल गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। इन दिनों सान्या अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसी […]

Jawan Trailer, Sanya Malhotra, shahrukh khan,
image Credit: Instagram

Jawan Actress Sanya Malhotra Airport Video Viral: सान्या मल्होत्रा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आमिर खान की फिल्म दंगल में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली सान्या को दंगल गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। इन दिनों सान्या अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच एयरपोर्ट से सान्या का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें:Gadar 2 स्टार Sunny Deol को आई पुराने प्यार की याद? EX गर्लफ्रेंड्स संग देर रात की गुपचुप मुलाकात

सान्या का एयरपोर्ट वीडियो

सान्या मल्होत्रा अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है जिसमें वो एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर चौंक गए हैं। दरअसल, वीडियो की शुरुआत में एक्ट्रेस का हाथ कोई शख्स पकड़ता है और जबरदस्ती ले जाने लगता है। इस हरकत पर सान्या भड़क जाती हैं और कुछ ऐसा कह डालती हैं जो कि चर्चा में है।

मजेदार वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

इस वीडियो को देखकर अगर आप भी भड़क रहे हैं तो जरा शांत हो जाइए क्योंकि ये रियल नहीं बल्कि सान्या मल्होत्रा रील्स बना रही हैं। दरअसल ये एक फनी वीडियो है जिसमें अक्षय कुमार और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी की आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो के शुरुआत में जिस शख्स ने हाथ पकड़ा वो बोलता है, ”आ जाओ रंगीला जी, आ जाओ..” इसके बाद सान्या एक्टिंग करते हुए भड़क जाती हैं और कहती हैं, ”कल से सोया नहीं हूं, रात से पेट में दाना नहीं गया है। चलो रंगीला जी चलो।”

जवान के ट्रेलर का इंतजार

अपने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए सान्या ने कैप्शन लिखा, ”सुबह की उड़ानें एक घोटाला हैं! करो सुबह 6 बजे की उड़ानों पर बैन लगाओ।” सान्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और लोग इस वीडियो पर खूब पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म जवान के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा लीड रोल में नजर आने वाली हैं और फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है।

 

First published on: Aug 30, 2023 05:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.