Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Gadar 2 स्टार Sunny Deol को आई पुराने प्यार की याद? EX गर्लफ्रेंड्स संग देर रात की गुपचुप मुलाकात

Sunny Deol Amrita Singh Dimple Kapadia Together: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और चारों तरफ बस सनी देओल के ही नाम की चर्चा हो रही है। गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है और फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बज […]

Sunny Deol, Amrita Singh, Dimple Kapadia.
image Credit: Instagram

Sunny Deol Amrita Singh Dimple Kapadia Together: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और चारों तरफ बस सनी देओल के ही नाम की चर्चा हो रही है। गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है और फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बज बना हुआ है। सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 की सक्सेस को अपने परिवार और फैंस के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस बीच एक्टर अपनी को-स्टार रह चुकी डिंपल कपाड़िया और अमृता सिंह के साथ स्पॉट हुए।

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2023: अपनी बहन पर जान लुटाते हैं Shah Rukh Khan, जानें क्यों गुमनाम रहती हैं उनकी बहन

दो EX गर्लफ्रेंड्स से मिले तारा सिंह

जहां एक तरफ सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। वही, दूसरी तरफ एक्टर की पर्सनल लाइफ भी चर्चा का विषय बन गई है। हाल ही में सनी देओल को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स व को-स्टार्स अमृता सिंह और डिंपल कपाड़िया के साथ एक कथित मीटिंग के बाद स्पॉट किया गया। दरअसल,  29 अगस्त की रात जुहू की एक बिल्डिंग से सनी देओल को बाहर आते स्पॉट किया गया। उसी समय बिल्डिंग से डिंपल कपाड़िया और अमृता सिंह को भी बाहर आते देखा गया।

सनी देओल का लुक

इस दौरान व्हाइट टी-शर्ट और गोल टोपी में सनी देओल काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं, व्हाइट आउटफिट में डिंपल ने सनी के साथ मैचिंग की थी। दूसरी तरफ, अमृता अपने स्ट्रिप्ड ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं। अपने दौर के इन तीनों सुपरस्टार की इस गुपचुप मीटिंग ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है और इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। तीनों को-स्टार्स को एक साथ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ये कयास लगा रहे हैं कि क्या तीनों जल्द ही किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करने वाले हैं?

सनी देओल और अमृता सिंह का अफेयर

सनी देओल ने फिल्म बेताब से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था। कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सनी और अमृता एक-दूसरे के करीब आ गए थे। हालांकि सनी ने अमृता से अपनी शादी को सीक्रेट रखा था। इसी वजह से उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। सनी से ब्रेकअप के बाद अमृता से देओल परिवार से दूरी बना ली थी।

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का अफेयर

‘आग का गोला’, ‘मंजिल मंजिल’ और ‘नरसिम्हा’ जैसी फिल्मों में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की ऑनस्क्रीन जोड़ी खूब हिट हुई थी। इन फिल्मों में साथ काम करते हुए दोनो एक-दूसरे को अपना दिल हार बैठे थे। लेकिन कभी भी सनी और डिंपल ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया। मगर खबरों के मुताबिक, सनी और डिंपल ने पूरे 11 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। एक बार सनी देओल की एक्स गर्लफ्रेंड और डिंपल की क्लोज फ्रेंड अमृता सिंह ने भी पुष्टि की थी कि वो डिंपल के साथ रिश्ते में थे।

First published on: Aug 30, 2023 04:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.