---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor Dance: मॉल में जाह्नवी कपूर ने किया ‘नाच पंजाबन’ पर जमकर डांस, देखे वीडियो

Janhvi Kapoor Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो एक सुपरमार्केट में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर के साथ इस वीडियो में सुपरमार्केट के वर्कर्स भी डांस […]

Janhvi Kapoor Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो एक सुपरमार्केट में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर के साथ इस वीडियो में सुपरमार्केट के वर्कर्स भी डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जाह्ववी नाच पंजाबन सॉन्ग पर कमर मटकाती नजर आ रही हैं।

वीडियो शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन भी मजेदार दिया है। उन्होंने लिखा, ”सुपरमार्केट में बवाल, क्योंकि वरुण धवन ने मुझे चैंलेज किया अब बोलो..जुग जुग जीयो नाच पंजाबन”। अपनी इस पोस्ट में जाह्नवी ने फिल्म जुग जुग जीयो की स्टारकास्ट को टैग किया है। जाह्नवी का ये वीडियो शेयर करते ही वायरल हो गया है।

फैंस को उनका ये बेबाक अंदाज खूब पसंद आ रहा है। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Dance) से पहले कई बॉलीवुड स्टार्स इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर चुके हैं और इस गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है। इसमें विक्की कौशल भी शामिल हैं. विक्की ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इस गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था।

First published on: Jun 01, 2022 04:29 PM