Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

2.18 करोड़ की कीमत वाला आयरन मैन का सूट हुआ चोरी !

हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि आप भी सुनकर चौंक जाएंगे । जी हां, ये खबर हॉलीवुड से आ रही है । सुपरहीरो आयरनमैन की ड्रेस चोरी हो गई है । हॉलीवुड फिल्मों मे सुपरहीरो आयरन मैन का रोल प्ले करने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर का ऑरिजनल आयरन मैन का सूट किसी ने […]


हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि आप भी सुनकर चौंक जाएंगे । जी हां, ये खबर हॉलीवुड से आ रही है । सुपरहीरो आयरनमैन की ड्रेस चोरी हो गई है । हॉलीवुड फिल्मों मे सुपरहीरो आयरन मैन का रोल प्ले करने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर का ऑरिजनल आयरन मैन का सूट किसी ने चुरा लिया है । जी हां, बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप । हाल ही में इस बात की जानकारी लॉस एंजलिस की पुलिस ने दी है । उन्होंने बताया है कि, 2008 में पहनी गई ये ड्रेस अब चोरी हो चुकी है । ये गोल्ड एंड रेड सूट किसने चुराया है इसकी जांच की जा रही है । इस सूट को मंगलवार को स्टोरेज फेसेलिटी से गायब पाया गया । सूट फरवरी से 25 अप्रैल के बीच गायब किया गया है । वहीं इस सूट की कीमत 3, 25, 000 डॉलर यानि 2.18 करोड़ रुपए बताई जा रही है । अब इतना महंगा सूट कैसे गायब हुआ है इसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है ।

First published on: May 10, 2018 03:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.