---विज्ञापन---

In Pics: कटआउट ड्रेस में नोरा फतेही ने बिखेरा हुस्न का जलवा

Nora Fatehi Pics: बीटाउन की हॉट एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) हमेशा से ही अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। नोरा अब टीवी के रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आएंगी। नोरा फतेही को पिछले काफी समय से डांस शोज में बतौर जज ही देखा गया है। अब हाल […]

Nora Fatehi Pics: बीटाउन की हॉट एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) हमेशा से ही अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। नोरा अब टीवी के रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आएंगी। नोरा फतेही को पिछले काफी समय से डांस शोज में बतौर जज ही देखा गया है। अब हाल ही में नोरा के लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है, जिसको देख उनके चाहने वालों का दिल मचल उठा है।

ब्लू ड्रेस में नोरा का ग्लैमरस अंदाज

दरअसल कुछ देर पहले ही नोरा फतेही ने अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की हैं। इन तस्वीरों में नोरा को डार्क ब्लू कलर की सीक्वेंस वर्क वाली कटआउट ड्रेस पहने देखा जा रहा है। मगर इन पिक्चर्स में ऐसा दिख रहा है कि नोरा ने फुल स्लीव क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट कैरी की हुई है, जबकि ऐसा नहीं है। इस स्टाइलिश ड्रेस के साथ अदाकारा ने न्यूड मेकअप किया और बालों को पोनीटेल स्टाइल में बांधा है। नोरा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए ईयररिंग, रिंग्स और हील्स पेयर की हैं।

नोरा का वर्कफ्रंट

आखिर में नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2014 में बॉलीवुड फिल्म ‘रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा।इसके बाद नोरा ने ‘डबल बैरल’ (एक मलयालम फिल्म), ‘टेम्पर’, ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’,’किक 2′ और ‘मिस्टर एक्स’ जैसी फिल्मों में भी काम किया, जिसमें उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दी थी। साल 2018 की शुरुआत में उन्होंने अपनी एक्टिंग की झलक तब दिखाई, जब उन्होंने यूट्यूब के चैनल ‘द टाइमलाइनर्स’ में ‘लेडीज स्पेशल: टाइप्स ऑफ सिंगल गर्ल्स’ के साथ अपनी वेब सीरीज की शुरुआत की।

First published on: Aug 27, 2022 07:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.