---विज्ञापन---

इलियाना डिक्रूज ने शेयर की बेटे की क्यूट फोटो, फैंस से लेकर सेलेब्स तक कर रहे रिएक्ट

Ileana Dcruz Baby Photo: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अगस्त के महीने में बेटे को जन्म दिया था जिसके बाद से एक्ट्रेस अपनी न्यू पैरेंटिंग जर्नी को एंज्वॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस भले ही अभी फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और फैंस भी उनको जबरदस्त तरीके से […]

Ileana D'Cruz Baby
Ileana D'Cruz Baby

Ileana Dcruz Baby Photo: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अगस्त के महीने में बेटे को जन्म दिया था जिसके बाद से एक्ट्रेस अपनी न्यू पैरेंटिंग जर्नी को एंज्वॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस भले ही अभी फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और फैंस भी उनको जबरदस्त तरीके से फॉलो करते हैं। इस कड़ी में एक्ट्रेस ने फैंस के लिए अपने न्यू 2 महीने के बेबी की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

सुर्खियों में इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz Baby Photo)

जिस पल से एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी उस पल से ही एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थीं। सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक हर किसी के पास बस एक ही सवाल था कि आखिर एक्ट्रेस का पार्टनर कौन है ? क्या एक्ट्रेस ने शादी कर ली है ? या वो काफी वक्त से लिव इन में हैं ? एक्ट्रेस को लेकर हर तरफ बस इसी तरह के सवाल उठ रहे थे।

1 अगस्त को दिया बेटे को जन्म

हालांकि एक्ट्रेस ने काफी लंबे वक्त तक चुप्पी साधने के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पार्टरन और बेबी के फादर को लेकर एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा था। हालांकि उसके बाद भी लोगों में बहुत से सवाल थे। इसके बाद एक्ट्रेस 1 अगस्त को मां बन गईं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर बेटे की झलक दिखाई थी। इसके साथ ही उन्होंने इसका नाम भी बता दिया था- कोआ फीनिक्स डोलन (Koa Phoenix Dolan).

शेयर की क्यूट फोटो

अब इस कड़ी में एक बार फिर उन्होंने बेटे की बहुत की क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। फोटो में इलियाना ने बेटे के पैर दिखाए हैं जिन्हें सॉक्स से कवर किया हुआ है। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बस एक इमोजी शेयर किया है। बात करें एक्ट्रेस के पार्टनर की तो डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, इलियाना ने माइकल डोलन नाम के व्यक्ति से इसी साल मई में शादी की है। हालांकि इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

First published on: Sep 24, 2023 01:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.