Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

IIFA 2022: कोर्ट से पर्मिशन मिलने के बाद भी अबू धाबी नहीं जा सकती रिया चक्रवर्ती, जानें क्यों?

- Advertisement -

IIFA 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जिंदगी में परेशानियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक्ट्रेस के लिए उनकी जिंदगी की राहें बिल्कुल भी आसान नहीं हैं। यहां तक की आइफा अवॉर्ड्स 2022 में भी शामिल होने का उनका सपना सच होते-होते रह गया। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्‍स केस में आरोपी पाई जाने वाली उनकी गर्लफ्रेंड रिया अबू धाबी में चल रहे आइफा अवॉर्ड्स में हिस्‍सा लेने वाली थीं। रिया ने इसके लिए नारकोटिक ड्रग्‍स एंड साइकोट्रॉपिक सब्‍सटैंस एक्‍ट (NDOS Act) के तहत कोर्ट से इजाजत भी ले ली थी। लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने खुद कोर्ट को ये जानकारी दे दी कि वो अबू धाबी नहीं जाएंगी।

बता दें कि कोर्ट से जमानत पर रिहा होने वाली रिया चक्रवर्ती के ड्रग्‍स केस में आरोपी होने के कारण उन्हें साल 2020 से ही विदेश यात्रा नहीं करने दी गई। उनको देश छोड़कर कही भी जाने से मना किया गया था। ऐसे में आइफा अवॉर्ड्स में शामिल होने को लेकर वो काफी एक्साइटेड थीं। जिसके लिए उन्होंने कोर्ट में अर्जी देते हुए अबू धाबी जाने की इजाजत मांगी थी।

कोर्ट से रिया को अबू धाबी जाने की इजाजत भी मिल गई, पर आखिरी वक्‍त पर उनको ये बात पता चली कि उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है। ऐसे में वो देश छोड़कर कहीं नहीं जा सकतीं। कोर्ट में याचिका दायर करने वाले रिया के वकील निखिल मानशिंदे ने कहा कि उन्‍हें रिया के खिलाफ एक एजेंसी द्वारा लुकआउट नोटिस की जानकारी नहीं थी इसलिए उन्होंने विदेश यात्रा के लिए आवेदन दाखिल किया था।

ऐसे में अब रिया को अपनी एक्साइटमेंट मारकर देश में ही रहना पड़ेगा। क्योंकि वो नियमों का उल्लंघन करते हुए देश के बाहर नहीं जा सकतीं।

- Advertisement -

Latest Posts