---विज्ञापन---

Adil Khan Arrest: राखी सावंत के आरोपों पर पति आदिल खान गिरफ्तार

Adil Khan Arrest: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिन अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर आरोप लगाया कि उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। इतना ही नहीं राखी ने आदिल के खिलाफ ओशीवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई, जिसकी तर्ज पर […]

Adil Khan Arrest: राखी सावंत के आरोपों पर पति आदिल खान गिरफ्तार
Adil Khan Arrest: राखी सावंत के आरोपों पर पति आदिल खान गिरफ्तार

Adil Khan Arrest: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिन अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर आरोप लगाया कि उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। इतना ही नहीं राखी ने आदिल के खिलाफ ओशीवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई, जिसकी तर्ज पर पुलिस ने आदिल खान को गिरफ्तार कर लिया है।

राखी सावंत के पति आदिल खान गिरफ्तार (Adil Khan Arrest)

वीडियो में नजर आ रहा है कि आदिल खान को थाने (Adil Khan Arrest) ले जाया जा रहा है। इस दौरान आदिल ने येलो कलर की शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस पहन रखी है। आदिल पर आरोप है कि उन्होंने राखी सावंत से शादी की और फिर मुकर गए। इसी को लेकर मुंबई की ओशीवारा पुलिस ने आदिल को धर-दबोचा है। बीते दिन राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो रोती-बिलखती आदिल पर गंभीर आरोप लगाती नजर आईं।

ये भी पढ़ें:Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ-कियारा एयरपोर्ट पर स्पॉट, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया ‘सिंदूर’

Rakhi Sawant ने लगाए गंभीर आरोप 

राखी सावंत को वीडियो (Rakhi Sawant Video) में कहते सुना गया कि जिस लड़की के साथ आदिल का अफेयर था मैंने उसे फोन किया। जब मैंने उससे पूछा कि एक शादीशुदा लड़के से अफेयर करते हुए शर्म नहीं आई। तो उसने जवाब में कहा कि उसका दिल आ गया। राखी यहीं नहीं रुकीं और उन्होंने दावा किया कि आदिल उन्हें 100 प्रतिशत अपनाएगा। राखी ने ये भी दावा किया कि उनके पास पूरी कॉल रिकॉर्डिंग पड़ी है।

Adil Khan का राखी पर पलटवार 

वहीं बीते ही दिन आदिल खान ने पत्नी राखी सावंत के जरिए लगाए गए आरोपों पर इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए पलटवार की। आदिल ने नोट में लिखा,’अगर मैं उस महिला के बारे में पलटकर नहीं बोल रहा हूं तो इसका मतलब ये नहीं कि मैं गलत हूं। क्योंकि मैं अपने धर्म की इज्जत करता हूं और उसमें एक औरत की इज्जत करना सिखाया गया है तो इसलिए मैं चुप हूं। जिस दिन अपना मुंह खोलूंगा और लोगों को बताउंगा कि वो मेरे साथ क्या कर रही है और मैं कैसे हालातों से गुजर रहा हूं तो वो कुछ नहीं बोल पाएंगी।

ये भी पढ़ें:Kartik Sara Picture: कार्तिक-सारा फिर आए साथ! तस्वीरें देख गदगद फैंस

Adil Khan ने कह दी बड़ी बात 

आदिल ने आगे लिखा,’इसी वजह से वो रोज मीडिया के सामने आती है और लोगों को बोलती हैं कि आदिल बहुत बुरा है।’ फ्रिज में जाने वाली बात पर भी आदिल ने लिखा,’जिस तरह कि मैं फ्रिज में होउंगी, मैं भी कह सकता हूं कि मुझे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नहीं बनना।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 07, 2023 01:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.