Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ-कियारा एयरपोर्ट पर स्पॉट, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया ‘सिंदूर’

Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। यूं तो इस जोड़े के रिश्ते में होने की खबरें लंबे समय से आ रही थीं, लेकिन दोनों ने कभी ऑफिशियली अपने रिलेशनशिप पर कोई बात नहीं की। हालांकि, बीते दिन यानी 7 जनवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ […]

Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ-कियारा एयरपोर्ट पर स्पॉट, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया 'सिंदूर'
Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ-कियारा एयरपोर्ट पर स्पॉट, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया 'सिंदूर'

Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। यूं तो इस जोड़े के रिश्ते में होने की खबरें लंबे समय से आ रही थीं, लेकिन दोनों ने कभी ऑफिशियली अपने रिलेशनशिप पर कोई बात नहीं की। हालांकि, बीते दिन यानी 7 जनवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में सिड-कियारा ने सात फेरे लेकर ये साबित कर दिया कि दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को बखूबी हैंडल करना जानते हैं और एक-दूजे को बेशुमार प्यार करते हैं। वहीं शादी के बाद जोड़े का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ-कियारा शादी के बाद पहली बार स्पॉट (Sid Kiara Spotted)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Sid-Kiara Spotted) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में जोड़ा जैसलमेर एयरपोर्ट पर नजर आ रहा है। क्लिप में कियारा ब्लैक कलर के ट्रैकसूट में तो, सिद्धार्थ कैजुअल डेनिम और जैकेट में देखे जा सकते हैं। वीडियो में नई नवेली दुल्हन के चेहरे का ग्लो देखते ही बन रहा है। वहीं कियारा की मांग में लगा सिंदूर उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है।

ये भी पढ़ें:Sidharth Kiara Video: ससुराल में कियारा का ग्रैंड वेलकम, लाल जोड़े में ट्यूनिंग करता दिखा कपल

कपल ने फैंस का किया शुक्रियाअदा

वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फैंस का शुक्रियाअदा करते नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों को एयरपोर्ट पर पिक्चर क्लिक कर रहे लोगों को वेव करते और फ्लाइंग किस देकर आभार व्यक्त करते देखा जा रहा है। जोड़े का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस पोस्ट पर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Sid Kiara Wish: आलिया भट्ट-करण जौहर ने यूं दी सिड-कियारा को बधाई, पोस्ट वायरल

फैंस कर रहे Sidharth-Kiara की तारीफ 

सिद्धार्थ-कियारा के वीडियो (Sidharth Kiara Video) पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’ये दोनों साथ में परफेक्ट लगते हैं।’ दूसरे ने लिखा है,’सिंदूर में कियारा का चेहरा काफी दमक रहा है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’इनकी जोड़ी हमेशा सलामत रहे।’ बताते चलें कि कियारा और सिद्धार्थ शादी के बाद 12 फरवरी को मुंबई में अपने इंडस्ट्री दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी थ्रो करने जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 08, 2023 06:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.