Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना बॉलीवुड डेब्यू को तैयार, इस फिल्म में आएंगी नजर

Pashmina Roshan Bollywood Debut: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज सिनेमा के बड़े एक्टर में से है। वहीं उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है और खुद का एक मुकाम हासिल किया हैं। वहीं अब उनकी कजिन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है जिसकी चर्चा जोरों […]

Pashmina Roshan Bollywood Debut: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज सिनेमा के बड़े एक्टर में से है। वहीं उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है और खुद का एक मुकाम हासिल किया हैं। वहीं अब उनकी कजिन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है जिसकी चर्चा जोरों पर है।

हाल ही में खबर आ रही है फिल्म ‘इश्क विश्क’ (Ishq Vishk Remake) के रीमेक से ऋतिक रोशन की कजिन डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में पश्मीना रोशन के साथ-साथ और रोहित शराफ और नायला ग्रेवाल भी अहम रोल में नजर आएंगी। इसके पहले इन दोनों एक्टर्स ने अपने एक्टिंग की झलक पर्दे पर दिखाई है। इस बारे में बताते हुए पश्मीना रोशन ने कहा कि, ‘मुझे ऐसा लग रहा है बरसों की कड़ी मेहनत का फल मिल रहा हैl’

 

और पढ़िए –  Kiara Advani: ऐसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं कियारा अडवाणी, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी लिस्ट

 

 

इसी के साथ आगे कहा कि, ‘मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं, नर्वस भी हूं। ये मेरा पहली बार ऑनस्क्रीन डेब्यू होगा।’ फिल्म की कहानी में सोशल मीडिया अहम हिस्सा होगा। इस फिल्म में आज की यूथ जनरेशन की कहानी को दिखाया जाएगा। वहीं पश्मीना रोशन के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर ऋतिक रोशन काफी उत्साहित नजर आ रहे और वो जल्द ही अपनी कजिन को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही ‘विक्रम-वेधा’ (Vikram-Veda) में नजर आएंगे जिसका लुक लोगों के सामने आ चुका है जिसमें एक्टर का लुक काफी दमदार नजर आ रहा है। इस लुक को देखने के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी हाई बज बना हुआ है और वो जल्द ही ऋतिक को पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक दिख रहा है। ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म में सैफ अली खान भी अहम रोल में नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 02, 2022 06:44 PM