---विज्ञापन---

इन पांच देशों में क्यों बैन हुई ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की Fighter? रिलीज से पहले मेकर्स को झटका

Fighter Latest Update: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) आने वाले दिन यानी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फैंस फिल्म को देखने के लिए बेसब्र नजर आ रहे हैं, हर किसी में क्रेज देखा जा रहा है। लेकिन मूवी के रिलीज के […]

Fighter Latest Update
इमेज क्रेडिट : E24 बॉलीवुड

Fighter Latest Update: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) आने वाले दिन यानी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फैंस फिल्म को देखने के लिए बेसब्र नजर आ रहे हैं, हर किसी में क्रेज देखा जा रहा है। लेकिन मूवी के रिलीज के ठीक एक दिन पहले ही मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़ें: एक्टर संग MMS हुआ लीक, लड़की को किस करने पर मचा बवाल

इन देशों में हुई फाइटर बैन (Fighter Latest Update)

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की फाइटर को लेकर फैंस में बज बना हुआ है। मेकर्स को भी इस बात की उम्मीद है कि फिल्म अपनी कमाई से बवाल मचाएगी। लेकिन इससे पहले ही एक तगड़ा झटका लगा है, जिसने मेकर्स की टेंशन को बढ़ा दिया है। कथित तौर पर फिल्म को संयुक्त अरब अमीरात को छोड़कर खाड़ी देशों में बैन कर दिया गया है। इस खबर से सभी परेशान हो गए हैं।

क्यों हुई फिल्म खाड़ी देशों में बैन?

एक रिपोर्ट के अनुसार, फाइटर को कथित तौर पर खाड़ी देशों में रिलीज होने पर बैन लगा दिया गया है। इसका कारण बताया जा रहा है कि जीसीसी सेंसर से फिल्म को मंजूरी नहीं मिली है। पिंकविला की रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स फिल्म को जीसीसी सेंसर से मंजूरी दिलाने में नाकाम रहे। कथित तौर पर वहां सेंसर स्क्रीनिंग 10 जनवरी को आयोजित की गई थी, जिसके बाद 23 जनवरी को आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई कि फाइटर यूएई को छोड़कर लगभग सभी खाड़ी देशों में बड़े स्क्रीन पर नहीं दिखाई जाएगी।

एडवांस बुकिंग में छापे करोड़ो (Fighter Latest Update)

25 जनवरी को फाइटर रिलीज होने वाली है, जिसका क्रेज लोगों के बीच देखा जा रहा है। मूवी से मेकर्स को बड़ी उम्मीदें हैं कि वो अच्छी कमाई करेगी। इसकी शुरुआत भी हो चुकी है क्योंकि, फिल्म के करीब 70,000 टिकट बिक चुके हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 25 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

First published on: Jan 24, 2024 08:27 AM