---विज्ञापन---

’एक पल का जीना’ से लेकर ‘शेर खुल गए’ तक, Hrithik Roshan के 5 डांस ट्रैक जिन पर जमकर नाचे लोग

Hrithik Roshan Dance Songs: Hrithik Roshan के 5 डांस ट्रैक जिन पर जमकर लोग नाचे हैं और इसमें अब 'शेर खुल गए' भी शामिल हो गया है।

Hrithik Roshan hit Dance Songs
image credit: e24 edit

Hrithik Roshan Dance Songs: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। इसके साथ ही ग्रीक गॉड के रूप में जाने जाने वालें ऋतिक अपने आउटस्टैडिंग डांस मूव्स के लिए भी लोगों की इंस्पिरेशन हैं। ऐसे में जब भी उनका कोई गाना स्क्रीन्स पर आता है, तो उसमें कुछ कमाल के हुक स्टेप्स भी होते है, जिससे देश झूमने पर मजबूर हो जाता है। वह मनोरंजन जगत में हमारे सबसे महान डांसर्स में से एक हैं, और उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ का पहला ट्रैक “शेर खुल गए” हाल में रिलीज हुआ है। तो इस मौके पर ऋतिक रोशन के पांच डांस ट्रैक पर एक नज़र डालतें है जिन्होंने जनता को अपनी धुन पर खूब नचाया है।

‘एक पल का जीना’

 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)की पहली फिल्म कहो ना प्यार है का गाना एक पल का जीना उन गानों में से एक है जो कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होगा। यह उनकी डेब्यू फिल्म से ही है और ऋतिक ने साबित कर दिया कि वो बॉलीवुड के सुपर डांसर में से एक हैं। उनके जबरदस्त डांस स्टेप्स आज भी देश भर में कल्ट माने जाते है और ऋतिक के ट्रेडमार्क स्टाइल के साथ हर जगह धूम मचा रहें है। वैसे अपने डांस मूव्स और लुक्स से ऋतिक ने पूरे देश में लहरें पैदा कीं और नए बेंचमार्क सेट किए, और भारतीय सिनेमा के एक सेंसेनल डांसर के रूप में उभरें।

‘धूम अगेन’ (Hrithik Roshan Dance Songs)

 

जब भी हम ‘धूम अगेन’ गाना सुनते हैं तो यह हमें पुरानी यादों से भर देता है। धूम 2 का धमाकेदार ट्रैक, एक हाई-एनर्जी मास्टरपीस है जो स्क्रीन पर ऋतिक के बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस में से एक है। इस चार्टबस्टर गाने ने अपनी हाई बीट्स और ऋतिक और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच आकर्षक केमिस्ट्री के कारण एक अमिट छाप छोड़ी। डांस का ओपनिंग सेगमेट जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से जबरदस्त मूव्स और एक दीवाना कर देने वाले विशेल सॉग था, उसने इसे एक परफेक्ट डांस ट्रैक बना दिया।

‘बैंग-बैंग’ (Hrithik Roshan Dance Songs)

 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया टाइटल ट्रैक बैंग बैंग वह गाना है जो हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देता है। गाने में ऋतिक रोशन ने अपने डांस स्टाइल के विभिन्न रूपों का प्रदर्शन किया है और अपने आकर्षण और लुक को सामने रखकर, ऋतिक ने मंच पर आग लगा दी है और स्क्रीन को अपनी धमाकेदार एनर्जी से जगमगा दिया।

‘तू मेरी’ (Hrithik Roshan Dance Songs)

 

फिल्म ‘बैंग बैंग’ (2014) का तू मेरी एक फुट-टैपिंग डांस ट्रैक है जो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)के सबसे फेमस गानों में से एक है। यह गाना एनर्जी से भरपूर है और पार्टी नाइट के लिए एक परफेक्ट च्वाइस है। कैटरीना कैफ के साथ ऋतिक का गाना न केवल उनकी ऑन-स्क्रीन सिज़लिंग केमिस्ट्री को दर्शता करता है, बल्कि दर्शकों को एक ब्राइट और एनर्जेटिक सेटिंग में अमेजिंग डांस मूव्स भी देता है।

‘घुंघरू टूट गए’

फिल्म वॉर के सॉन्ग ‘घुंघरू टूट गए’ में ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के डांस मूव्स और केमिस्ट्री ने लोगों को इंप्रेस कर दिया था। ऋतिक ने अपने डांस मूव्स देखकर हर कोई इस गाने पर डांस करने लगा था। डीजे लेकर क्लब में इस गाने ने हर एक इंसान को नचाया है और लोगों ने इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड भी कराया है। वाणी और ऋतिक का ये सॉन्ग हर पार्टी की जान बन गया था।

‘शेर खुल गए’

 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फाइटर का लेटेस्ट ट्रैक शेर खुल गए वह गाना है जहां ऋतिक रोशन अपने डांस वर्सेलिटी को सामने रखते हैं। इस पार्टी एंथम में ऋतिक रोशन को नाचते हुए देखना एक ट्रीट है और इस बार उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ थिरकते हुए देखना एक कार्निवल जैसा है क्योंकि दोनों ने पार्टी सीज़न के लिए परफेक्ट मूड सेट किया है।

First published on: Dec 16, 2023 04:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.