--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Holy Cow Release: ‘होली काउ’ में थानेदार बनेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इस दिन होगी रिलीज

- Advertisement -

Holy Cow Movie Release date: बॉलीवुड इंडस्ट्री में शुरूआत के दौर से ही काफी क्रिएटिविटी देखने को मिली है। हमेशा से ही हिन्दी सिनेमा में कई अलग-अलग सब्जेक्ट्स पर फिल्में बनाई जाती हैं। इसका एक उहाहरण हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की आने वाली फिल्म है। इस फिल्म का नाम ‘होली काउ’ है। आपने सुना होगा कि कुछ साल पहले उत्तर प्रदेश में पूर्व मंत्री आजम खां की भैंस की चोरी होने का जोरों से हल्ला हुआ था। अब ऐसी ही एक कहानी आपको जल्द बड़े पर्दे पर दिखाई देगी।

 

 

और पढ़िएSonam Kapoor: प्रेग्नेंसी में सोनम कपूर की हुई ऐसी हालत, सामने आई एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरे

 

‘होली काउ’ वाईटी एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है और आलिया सिद्दीकी और बलजिंदर खन्ना द्वारा निर्मित है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) अभिनीत फिल्म ‘होली काउ’ को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। फिल्म 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। होली काऊ आज के सीरियस सिनेमा की सेंसिविटी पर एक व्यंग्य है। ये एक फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है और इसकी मुख्य नायिका एक गाय है। ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन साई कबीर करेंगे। बता दें कि इससे पहले साई कबीर ने कई ‘रिवॉल्वर रानी’, ‘द शौकीन्स’ और ‘किस्मत कनेक्शन’ जैसी फिल्में बनाई हैं।

 

और पढ़िए –  हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शाहरुख खान, हुडी से छुपाया चेहरा

 

 

इसके अलावा बता दें कि ये सलीम अंसारी के एक रात के साहसिक कार्य पर आधारित है, जो अपनी लापता गाय रुक्सार को खोजने की कोशिश कर रहा है। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार काफी अलग होगा। वो एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं, संजय मिश्रा अपने चिरपरिचित कॉमेडी वाले अंदाज का प्रदर्शन करने वाले हैं। संजय मिश्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदारों का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। जल्द ही इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss